TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

24 घंटे के भीतर अपहृत व्यवसायी को पुलिस ने खोजा, आरोपी गिरफ्तार- Rewa News

Rewa News : रीवा। व्यवसायी के अपहरण की जानकारी पुलिस को लगते ही हरकत में आई पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सकुशल युवक को न सिर्फ बरामद किया बल्कि अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से पुलिस को देशी लोडेड कट्टा भी मिला है। 

rewa-sp-office- 24 घंटे के भीतर अपहृत व्यवसायी को पुलिस ने खोजा, आरोपी गिरफ्तार- Rewa News

घटना के संबंध में रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि व्यवसायी के अपहरण की जानकारी जैसे ही लगी पुलिस की कई अलग-अलग टीमें बनाई गई। साथ ही साइबर सेल की भी मदद ली गई। जिस पर अपहरणकर्ताओं को जल्द से जल्द पकड़ा जा सका। साइबर सेल की मदद से अपहरणकर्ताओं को लगातार ट्रेस किया गया। जो लोकेशन मिली। उसके आधार पर घेराबंद की गई। एसपी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं को गुरूवार की सुबह एक गौशला से पकड़ा गया। जहां से पुलिस ने अपहृत व्यवसायी को अपहरणकर्ताओं से मुक्त कराया। तो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह पूरा मामला रीवा जिले के जवा क्षेत्र का है। जहां शुभम कोल जवा निवासी अपने ही क्षेत्र में खाद-बीज की दुकान संचालित करता है। बुधवार की शाम अज्ञात बदमाशों द्वारा शुभम का अपहरण कर लिया गया। अपहरण के एकात घंटे बाद व्यवसायी की मां को अपहरणकर्ताओं ने फोन कर 8 लाख रूपए की फिरौती मांगी। साथ ही यह धमकी दी कि अगर पुलिस को सूचना दी तो अंजाम बुरा होगा। उसे जान से मार दिया जाएगा। अपहरणकर्ताओं की धमकी से बगैर डरे परिवार के सदस्यों ने पूरे मामले की जानकारी जवा पुलिस को दी। पुलिस को अपहरण की जैसे ही जानकारी मिली वह तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया। एसपी अपहरण की जानकारी पाते ही घटना स्थल पहुंचे। जहां रात भर कड़ी मेहनत के बाद पूरे मामले में सुबह 6 बजे पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने अपहृत को सकुशल छुड़ाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। व्यवसायी के सकुशल घर लौटने के बाद परिवारजनों ने राहत की सांस ली। तो पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि इन अपराधियों के कोई और अपराधिक रिकार्ड हैं या नहीं। 

Also Read- अपराध पर लगाम लगाने रतहरावासियों ने Asp को सौंपा ज्ञापन, पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग - Rewa News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ