TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म रश्मि रॉकेट की सामने आई रिलीज डेट,जानिए कब और कहां होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्न्नू (Tapsee pannu) जल्द ही रश्मि रॉकेट फिल्म (rashmi Rocket film) में नजर आने वाली हैं। फिल्म से जुड़ा हाल ही में एक पोस्टर सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि यह फिल्म कब और कहां रिलीज की जाएगी। ऐसे में तापशी पन्नू के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए तैयार हो जाएं। क्योंकि जल्द ही तापसी पन्नू फिल्म रश्मि रॉकेट के जरिए लोगों का जमकर मनोरंजन करने वाली है। 

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म रश्मि रॉकेट की सामने आई रिलीज डेट,जानिए कब और कहां होगी रिलीज

 क्या है कहानी

यह एक युवा लड़की की कहानी है जो एक छोटे से गाँव से ताल्लुक रखती है, लेकिन ऊपरवाले ने उसे एक शानदार टैलेंट दिया है। आकर्ष खुराना द्वारा निर्देशित 'रश्मी रॉकेट', नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। नए पोस्टर में दर्शकों को फिल्म की एक झलक दी गयी है जिसमें तापसी धैर्य और दृढ़ संकल्प से भरपूर नज़र आ रही हैं। 


इस फिल्म के बारे में तापसी पन्नू कहती हैं, 'यह फिल्म बहुत खास है। मुझसे हमेशा तब संपर्क किया जाता है जब या तो स्क्रिप्ट या निर्देशक फिल्म बनाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन इस कहानी की एक लाइन चेन्नई में मेरी गोद में आ गिरी और फिर वहां से एक पूरी फिल्म बनने का एहसास हुआ और ऐसा पहले किसी अन्य फिल्म के साथ अनुभव नहीं किया है।' 


तापसी ने आगे कहा, 'पहले दिन से ही हर कोई कहानी के बारे में इतना निश्चित था कि किसी भी स्टैक होल्डर को हाथ मिलाने और इस फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए राजी करना कभी भी कठिन काम नहीं था। इसलिए इस फिल्म का परिणाम मुझे मेरी अन्य फिल्मों की तुलना में बहुत अधिक प्रभावित करेगा। साथ ही, मुझे इस पर बेहद गर्व है।'

निर्देशक आकर्ष खुराना कहते हैं, 'एक दर्शक के रूप में, मुझे हमेशा से कोर्ट रूम ड्रामा, रोमांस और खेल फिल्मों का शौक रहा है। एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा बाहरी और आंतरिक दोनों तरह की यात्राओं के पात्रों के प्रति आकर्षित रहा हूं। इस फिल्म ने मुझे एक ऐसी चीज पर काम करने का अनूठा और रोमांचक मौका दिया जिसमें ये सभी तत्व थे और साथ ही उम्दा कलाकार है।' गौरतलब है कि रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर को ज़ी5 पर रिलीज होगी।

Also Read- Raj Kundra को कोर्ट से मिली जमानत, पोर्न वीडियो मामले में थे गिरफ्तार


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ