TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अपराध पर लगाम लगाने रतहरावासियों ने Asp को सौंपा ज्ञापन, पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग - Rewa News

Rewa News : रीवा। रतहरा क्षेत्र के निवासी आज एसपी ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने एएसपी शिवकुमार वर्मा को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में रतहरा वासियों ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन अपराधिक वारदात होती है। इस पर अंकुश लगाने पुलिस प्रशासन या तो पहरा बढ़ाए या फिर क्षेत्र में एक पुलिस चौकी की स्थापना करे। जिससे अपराध पर रोक लगाई जा सके। 

अपराध पर लगाम लगाने रतहरावासियों ने Asp को सौंपा ज्ञापन, पुलिस चौकी स्थापित करने की मांग - Rewa News

रतहरा निवासियों का कहना था कि इस क्षेत्र में सिटी कोतवाली थाना लगता है। जो यहां से लगभग 5 किलोमीटर दूर है। ऐसे में अगर कोई भी इस क्षेत्र में घटना अथवा दुर्घटना होती है तो पुलिस को आने में लम्बा समय लग जाता है। जिससे कई बार पीड़ितों को समस्या का सामना करना पड़ता हैं। तो वहीं थाना दूर होने के कारण अपराधियों के हौसलें भी बुलंद हैं। 

वह आए दिन क्षेत्र में गंभीर वारदात को अंजाम देते हैं और पुलिस के आते-आते वह दूर निकल जाते हैं। ज्ञापन सौंपने के दौरान लोगों ने एएसपी को बताया कि जिस तरह से क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं हो रही है उससे लोगों में भय का माहौल व्याप्त हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन को थोड़ी सख्ती दिखाने की आवश्यकता हैं। खबरों की माने तो रतहरावासियों का ज्ञापन लेने के दौरान एएसपी शिवकुमार वर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया है कि रतहरा क्षेत्र में पुलिस की चौकसी बढ़ाई जाएगी। 

ज्ञापन के दौरान ये लोग रहे शामिल

ज्ञापन सौंपने वालों में वार्ड 15 के पार्षद अशोक पटेल सहित कई अन्य लोग शामिल रहे। ज्ञापन सौंपने के बाद पार्षद अशोक पटेल ने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमारा वार्ड शहर के आखिरी क्षेत्र में हैं। यहां जो थाना लगता है वह है सिटी कोतवाली। जो कि किला के पास स्थिति है। यहां से पुलिस को पहुंचने में तकरीबन एक घंटे का समय लगता है। जिससे क्षेत्र में आए दिन चेन स्नेचिंग, मोबाइल लूट आदि जैसी गंभीर वारदातें होती है। जिस पर लगाम लगाने व एक पुलिस चौकी स्थापना की मांग को लेकर हमने आज ज्ञापन सौंपा है। 

Also Read- प्यार की मिली कू्र सजा, पहले जमकर पीटा, फिर गले में टायर डाल नचवाया - MP News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ