TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Raj Kundra को कोर्ट से मिली जमानत, पोर्न वीडियो मामले में थे गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व जाने-माने बिजनेस मैन राज कुन्द्रा (Raj kundra) को कोर्ट ने राहत दी है। 20 सितम्बर को कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान राज की जमानत याचिका मंजूर कर ली गई है। इससे पहले कोर्ट द्वारा कई बार राज कुन्द्रा (Raj kundra) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था।

Raj Kundra को कोर्ट से मिली जमानत, पोर्न वीडियो मामले में थे गिरफ्तार

 लेकिन शनिवार को बेल के लिए राज के वकील द्वारा किए गए आवेदन के बाद सोमवार को कोर्ट ने अहम निर्णय लेते हुए राज की जमानत याचिका को मंजूरी दे दी। इस दौरान कोर्ट में राज ने कहा कि उन्हें बली का बकरा बनाया जा रहा है। उनके साथ-साथ पोर्नोग्राफी केस में आरोपी रयान थोरपे को भी बेल दे दी गई है।

जमानत याचिका में दी गई ये दलील

मामले में दाखिल पूरक आरोप पत्र में कोई सबूत नहीं है जो कथित आपत्तिजनक फिल्म बनाने में उनकी प्रत्यक्ष संलिप्तता को साबित करे। अधिवक्ता प्रशांत पाटिल के जरिये दाखिल जमानत अर्जी में कुंद्रा ने दावा किया कि आज की तरीख तक अभियोजन के पास एक भी सबूत नहीं है जो ‘हॉटशॉट्स’ एप को कानून के आधार पर अपराध के साथ संबद्ध कर सके। जमानत अर्जी में यह भी कहा गया कि पूरे पूरक आरोप पत्र में एक भी आरोप मौजूदा आवेदक यानी राज कुंद्रा के खिलाफ नहीं है जो इंगित करे कि वह किसी वीडियो की शूटिंग में सक्रिय रूप से शामिल थे। बल्कि यह कलाकार के विवेक पर है कि वह सामग्री एप पर अपलोड करे या नहीं करे।

2 महीनों बात मिली जमानत

बता दें कि राज कुद्रा को अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में IPC के तहत संबंधित धाराओं और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। 19 जुलाई को गिरफ्तारी के बाद आज 20 अगस्त यामनी लगभग दो महीनों बाद जाकर उन्हें जमानत मिली है। वहीं, अभी तक इस मामले में राज कुंद्रा की ओर से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वहीं, अब देखने होगा कि जमानत पर बाहर आने के बाद राज अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर क्या सफाई देते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ