TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

प्यार की मिली कू्र सजा, पहले जमकर पीटा, फिर गले में टायर डाल नचवाया - MP News

MP News : भोपाल। प्रदेश के धार जिले में प्यार करने वालों को बेहद कू्रर सजा ग्रामीणों द्वारा दिए जाने का प्रकाश में आया है। जहां एक प्रेमी जोड़े ने बीते दिनों प्यार के खातिर घर छोड़ दिया था। जब वह पकड़े गए तो पहले गांव के लोगों ने उन्हें जमकर पीटा, इसके बाद गले में टायर डालकर नवचाया। जब पूरे मामले की जानकारी पुलिस प्रशासन को हुई तो एक्शन में आई पुलिस ने पूरे मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। 

प्यार की मिली कू्र सजा, पहले जमकर पीटा, फिर गले में टायर डाल नचवाया - MP News

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। जिसमें 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि 2 लोग पुलिस के डर से गांव छोड़कर फरार हो गए। जिन्हें अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

यह पूरा मामला 12 सितम्बर का है। जहां एक प्रेमी जोड़ा घर से प्यार के खातिर भाग निकला। इस जोड़े को भगाने का आरोप ग्रामीणों ने एक नाबालिग लड़की पर लगाया। लिहाजा उसे जमकर पीट। तो वहीं यह भागा हुआ प्रेमी जोड़ा सूरत जा पहुंचा था। जहां वह दो महीने व्यतीत करने के बाद जब वापिस गांव लौटा तो गांव के लोगों ने दोनों को पकड़कर पहले तो जमकर पिटाई की। फिर गले में टायर डालकर नवचाया, वीडियों बनवाया। पुलिस को पूरे मामले की जैसे ही जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंची प्रेमी जोड़े को बरी कराते हुए उन्हें थाने बुलाया। जहां मारपीट एवं पास्को एक्ट के तहत पांच लोगों पर मामला दर्ज किया। जिसमें से 3 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी हैं। जबकि 2 अन्य फरार बताए जा रहे हैं। 

Also Read- ऐसे मित्रों से व्यक्ति को सदैव रहना चाहिए सावधान, जानिए क्या कहती है Chanakya Niti


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ