TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

मकान मालिक से पत्नी के अवैध संबंधों से मुक्ति दिलाने पति ने एसपी से लगाई फरियाद- Rewa news

Rewa News : रीवा। शहर के एक मोहल्ले में किराए का माकान लेकर रह रहे पेशे से ड्राइवर की उस समय नीदें उड़ गई जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के मकान मालिक से अवैध संबंध है। उसने पत्नी से कमरा छोड़ने की बात कही तो पत्नी ने जो जवाब दिया। उससे तंग पति सीधे एसपी ऑफिस जा पहुंचा और पूरे मामले का एक शिकायती पत्र एसपी को सौंपा। जिस पर पुलिस ने जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

मकान मालिक से पत्नी के अवैध संबंधों से मुक्ति दिलाने पति ने एसपी से लगाई फरियाद- Rewa news

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीड़ित पति मउगंज से चाकघाट बस चालन का कार्य करता है। पीड़ित ने बताया कि उसके बच्चों ने उसे फोन करके बताया कि पापा आप घर आ आजो। जब मैंने पूछा किसलिए तो बच्चों ने कहा पैसों की कमी है। जब मैं घर पहुंचा तो मेरे बड़े बेटे ने मुझे बताया कि पापा मम्मी दिन में कमरे में रहती है और रात में मकान मालिक के पास चली जाती हैं। पीड़ित पति ने जब पत्नी को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली तो पत्नी ने बताया कि मकान मालिक ने उसका अश्लील वीडियों तैयार कर लिया हैं और जब इसे वायरल करने की धमकी दे रहा हैं। 

कमरा छोड़ने पर दी धमकी

पीड़ित पति ने मीडिया कर्मियों से बताया कि जब उसे पूरे मामले की जानकारी हुई तो उसने कमरा छोड़ने की बात कही। तो आरोपी माकान मालिक ने कहा कि कमरा छोड़ने से पहले जो कई महीनों का किराया लगभग 15 हजार पड़ा उसे पे करें। अगर वह ऐसा नहीं करते है तो वह उसके हाथ-पैर तुड़वा देंगे। पीड़ित ने बताया कि पूरे मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में करने के बाद एक आवेदन एसपी ऑफिस में भी मैेंने दिया है। साथ ही पुलिस से जल्द से जल्द न्याय दिलाने की गुहार लगाई है। 

Also Read-भोपाल से 14 ट्रेनें रद्द, इन एरिया में सफर करने वाले यात्रियों को हो सकती है परेशानी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ