TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Big Boss OTT : शामिता शेट्टी के कनेक्शन की दीवानी हुई रूबीना दिलैक, बोली मैं भी राकेश संग बनाना चाहूंगी कनेक्शन

Big Boss OTT : रूबीना दिलैक को शमिता शेट्टी की च्वाइंस पसंद आई। उन्होंने कहा कि मैं भी राकेश बपाट संग बनाना चाहूंगी कनेक्शन।

Big Boss OTT : शामिता शेट्टी के कनेक्शन की दीवानी हुई रूबीना दिलैक, बोली मैं भी राकेश संग बनाना चाहूंगी कनेक्शन

मुम्बई। बिग बॉस 14 की प्रतिभागी निक्की तम्बोली एवं रूबीना दिलैक बतौर मेहमान बिग बॉस ओटीटी शो में पहुंची। जहां दोनों ने घर वालों के साथ कई खेल खेले। इस दौरान निक्की तम्बोली ने दिव्या अग्रवाल की सराहना की। उन्होंने कहा कि दिव्या टॉप का गेम खेल रही हैं। बावजूद इसके उनका पिछले दो हफ्ते से किसी खास से अच्छा संबंध नहीं है। जबकि यह कनेक्शन का खेल हैं और उनके पास कोई कनेक्शन हैं। फिर भी वह पहले की ही तरह जवाब दे रही हैं। जिससे मुझे लगता है कि वास्तव में वह बहादुर है।

कनेक्शन के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मिलिंद गाबा एवं अक्षरा सिंह सबसे कमजोर है। अक्षरा एवं प्रतीक का कनेक्शन टूट गया है। वह सिर्फ दूसरों को मोटीवेट कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि मिलिंद भी गेम खेलने के मूड़ में नहीं है। आगे निक्की कहती है कि मेरे हिसाब से निशांत भट्ट एवं मूस जट्टा के बीच सबसे प्यारा एवं मजबूत कनेक्शन है। 

उसने तमाम प्रतियोगियों के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में जोड़ा और एक शब्द में उनका वर्णन करते हुए कहा कि शमिता शेट्टी प्रेरक हैं, निशांत कच्चे हैं, राकेश शिष्ट हैं, मैं मूस की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। जबकि मैं सिर्फ प्रतीक से प्यार करती हूं। नेहा आवेगी है, अक्षरा खो गई है, दिव्या मजबूत है और मिलिंद निर्दाेष है। 

तो वहीं रूबीना ने कहा कि अगर मौका मिला तो वह राकेश बपाट के साथ अपना कनेक्शन बनाना चाहेगी। 

शो में इन दोनों के अलावा रोमांचक ड्रामा सीरीज ‘कैंडी’ के नायक रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा भी मौजूद थे। जिन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ शानदार व दिलचस्प खेल खेला। खेल के दौरान प्रतियोगियों ने उन्होंने पूछा कि कौन सी ‘कैंडी’ प्रत्येक गृहिणी के लिए उपयुक्त है। दिव्या ने शमिता को प्रमुख ‘कैंडी’ के नॉमिनेट किया। तो शमिता ने दिव्या को ‘लालची कैंडी’ रुप में नॉमिनेट किया। बता दें कि यह शो वूट ऐप पर लाइव स्ट्रीम होता है। जिसे 24 घंटे देखा जा सकता हैं। बिग बॉस ओटीटी शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। जबकि टीवी पर हमेशा की तरह इस शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। 

Also Read- दीपिका ने केबीसी 13 में रणवीर की शिकायत, तो आमिताभ ने तुरंत लगा दिया फोन



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ