TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Big Boss Show में शिल्पा शेट्टी बहन शमिता शेट्टी को नहीं जाने देना थी चाहती, जानिए कारण

मुम्बई। बिग बॉस 15 (Big Boss 15) का बीते रविवार आगाज हुआ। इस दौरान कई सेलेब्सों ने धमाकेदार एंट्री मारी और बिग बॉस के घर में खुद को कैद किया। बिग बॉस के घर में कैद होने वाले सेलेब्स में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी शामिल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी शिल्पा शेट्टी बहन शमिता को बिग बॉस के घर में नहीं जाने देना चाहती थी। आखिर इसके पीछे क्या वजह थी चलिए जानते हैं।

Big Boss Show में शिल्पा शेट्टी बहन शमिता शेट्टी को नहीं जाने देना थी चाहती, जानिए कारण

सीजन 3 में एंट्री ले चुकी हैं शमिता

शमिता शेट्टी यह पहला मौका नहीं है जब बिग बॉस के घर में एंट्री ली हो। इससे पहले भी वह बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। खबरों की माने तो साल 2009 में शमिता बिग बॉस सीजन 3 में बतौर कंटेस्टेंट भाग ले चुकी हैं। हालांकि बहन शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। ऐसे में अब जब शिल्पा के पति राज कुंद्रा पोर्न वीडियो मामले में फंसे हुए है, और शमिता ने शो में एंट्री ली तो शिल्पा एक पुराना ब्लाग सुर्खियों में हैं।

शिल्पा ने शमिता को रोका

एक ब्लाग के जरिए शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बताया था कि वह बहन शमिता को बिग बॉस के घर में जाने से रोकना चाहती थी। क्योंकि शिल्पा खुद साल 2007 में शो के ब्रिटिश वर्जन बिग ब्रदर का हिस्सा रह चुकी हैं। ब्लॉग में शिल्पा ने लिखा कि ‘ओके ये तो सामने है कि मेरी बहन शमिता बिग बॉस के घर में हैं। जब मुझे यह जानकारी हुई कि शमिता बिग बॉस में जा रही है तो मैं अगली फ्लाइट से मुम्बई आ गई। मैं उसके साथ बचे हुए 2 दिन को इंज्वॉय करना चाहती थी। मैंे यह सोचकर उसे बिग बॉस के घर में जाने से रोकना चाहती थी क्योंकि वह अगले तीन महीनों तक मुझसे दूर हो जाएगी। 

आगे शिल्पा ने यह भी लिखा कि शमिता एक बहादुर लड़की है। शो में हिस्सा लेने के उसके अपने कारण हैं। आगे उन्होंने शमिता की तारीफ में ढेर सारी बातें लिखी। 

Also read- ऐश्वर्या राय की है इन सितारों से दुश्मनी, नजरें मिलाने से भी है कतराती

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ