TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

bhoot police trailer : भूत भगाने कभी पैसे तो कभी शराब की डिमाण्ड करते दिखे सैफ

मुम्बई। भूत-पुलिस फिल्म (Bhoot police Trailer) का ट्रेलर आज रिलीज किया गया। फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali khan), अर्जुन कपूर (Arjun kapoor), यामी गौतम (Yami Gautam) एवं जैकलीन फर्नाडिश (jacqueline fernandez) बेहद शानदार नजर आए। यह फिल्म 17 सितम्बर को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। फिल्म को डायरेक्ट पवन कृपलानी ने किया हैं, जबकि प्रोड्यूस रमेश तौरानी, आकाशपुरी ने किया। 

bhoot police trailer : भूत भगाने कभी पैसे तो कभी शराब की डिमाण्ड करते दिखे सैफ

हंसी एवं डर से लैस है ट्रेलर

भूत पुलिस फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 48 सेकण्ड का हैं। जिसमें तो कभी आप डर के मारे सिहर उठेंगे तो कभी हंसी के जोरदार ठहाके लगाएंगे। फिल्म का टीजर देखने के बाद आप यह जरूर कहेंगे कि फिल्म हॉरर एवं कामेडी का जोरदार तड़का है। टीजर में यह दिखाया गया है कि कैसे सभी सितारें मजाक-मजाक में भूत का शिकार हो जाते हैं।

ट्रेलर पर एक नजर

फिल्म के टीजर में सैफ अली खान एक नकली बाबा विभूती के किरदार में हैं। जो कभी सेक्स की डिमाण्ड करता है तो कभी भूत को पकड़ने के लिए शराब पीने की। तो वहीं अर्जुन कपूर का नाम चिरौंजी हैं। जिसके पास एक किताब हैं। वह इस किताब के जरिए भूत को भगाने की बात करता है। कनिका के किरदार में जैकलीन है, जबकि माया का किरदार में यामी गौतम हैं। फिल्म का डायलॉग एवं साउण्ड दिल को छू लेने वाले हैं। पवन कृपलानी के निर्देश में तैयार यह फिल्म निश्चित ही लोगों का भरपूर मनोरंजन करेगी। 

बता दें कि भूत-पुलिस फिल्म की कहानी दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती हैं। जिसमें विभूती एवं चिरौजी शामिल हैं। जिसे सैफ एवं अर्जुन ने बेहद शानदार तरीके से निभाया हैं। फिल्म निश्चित लोगों को पसंद आएगी। फिल्म का एक पोस्टर सैफ अली खान के बर्थडे पर जारी किया गया था। जिसमें फिल्म के ट्रेलर एवं रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। फिलहाल टीजर सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रहा हैं। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

Also Read- The kapil sharma show latest promo video : नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करते दिखे कपिल शर्मा, वीडियो वायरल



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ