TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब Saif Ali khan को दो लड़कियों के साथ डांस न करना पड़ा महंगा, बॉयफ्रेंड ने एक्टर की कर दी पिटाई

मुम्बई। सैफ अली खान (Saif Ali khan) आज से 52वें वर्ष में प्रवेश कर जाएंगे। एक्टर का जन्म 16 अगस्त 1970 को हुआ था। सैफ अली खान ने बॉलीवुड फिल्मों में तरह-तरह के किरदार निभाए। फिल्मों के अलावा वह सुपर फैमिली मैन है। चार बच्चों के पिता सैफ अक्सर इनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। सैफ अपनी फैमिली की वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। 

जब Saif Ali khan को दो लड़कियों के साथ डांस न करना पड़ा महंगा, बॉयफ्रेंड ने एक्टर की कर दी पिटाई

सैफ अली खान अब तक सैकड़ों फिल्मों में बतौर लीड एक्टर नजर आ चुके हैं। वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं। सैफ द्वारा तान्हाजी द अनसंग वारियर फिल्म में निभाए गए विलेन के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया। उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरूष हैं। जिसमें एक बार फिर वह विलेन के रोल में नजर आएंगे। ऐसे में चलिए जानते एक्टर के साथ हुई ज्यादती का किस्सा।

डांस के लिए लड़कियों ने किया एप्रोच

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था कि मैं खिलाड़ी तू अनारी फिल्म के प्रमोशनल ईवेंट में मैं एवं अक्षय पहुंचे थे। जहां दो लड़कियों ने उन्हें डांस के लिए एप्रोच किया। अक्षय और मैने उनके साथ डांस करने से मना कर दिया। लेकिन वह डांस करने के लिए बार-बार रिक्वेस्ट करती रही। हम बार-बार मना करते रहे। अंततः उनसे परेशान होकर मैंने कह दिया कि प्लीज मुझे अकेला छोड़ दीजिए। इसी दौरान उन दोनों लड़कियों बॉयफ्रेंड आए। जिनसे मैंने कहा कि इस मामले को वह हैंडल करें। मेरी यह बात उन दोनों लड़कों को बुरी लग गई। लिहाजा वह मेरा चेहरा बिगाड़ देने की धमकी देने लगे। 

नेहा धूपिया के चैट शो में सैफ ने बताया कि लड़कियों के साथ डांस के लिए मना करने पर उन लड़कियों के बॉयफ्रेंड उन पर बुरी तरह भड़क उठे। लिहाजा उन्होंने व्हिस्की का गिलास फेंकर उन्हें मारा। जिससे उनके चेहरे से खून निकलने लगा। वह भाग कर टॉयलेट पहुंचे। जहां वह अपना खून साफ कर रहे थे। इसी दौरान वह लड़के भी वहां पहुंच गए। तब मैं उन्हें खून पोछते हुए कोसने लगा। मगर वह लड़के काफी गुस्से में थे। उन्होंने बाथरूम में रखी साबुनदानी से फिर मुझे मारा। 

जब Saif Ali khan को दो लड़कियों के साथ डांस न करना पड़ा महंगा, बॉयफ्रेंड ने एक्टर की कर दी पिटाई

सैफ कहते है कि वो कौन थे, कहां से आए थे इसकी जानकारी मुझे नहीं थी। बताते चले कि पहले के समय में स्टारों की सिक्योरिटी को इतना सीरियसली नहीं लिया जाता था। जिसके कारण कई बार एक्टरों को ज्यादती का शिकार होना पड़ता था। लेकिन आज के समय में सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जाता है। 

Also Read- जब सलमान खान ने सुभाष घई को जड़ दिया था थप्पड़, जानिए आखिर क्या था पूरा मामला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ