TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

BB OTT : नमक के डिब्बे को लेकर अक्षरा सिंह व शमिता शेट्टी के बीच हुई जर्बदस्त कैट फाइट, देखे वीडियो

BB OTT : बिग बॉस ओटीटी शो इन दिनों लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा हैं। शो को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर बवाल होता नजर आता हैं। अब हाल ही में अक्षरा सिंह व शमिता शेट्टी नमक के डिब्बे को लेकर एक-दूसरे से जबदस्त बहस करती हुई नजर आई। जिसका एक प्रोमो वीडियो वूट सलेक्ट सोशल हैंडिल द्वारा शेयर किया गया है। 

BB OTT : नमक के डिब्बे को लेकर अक्षरा सिंह व शमिता शेट्टी के बीच हुई जर्बदस्त कैट फाइट, देखे वीडियो

वीडियो में अक्षरा सिंह कहती है कि अगर मैंने पूछ लिया कि नमक का डिब्बा कहां हैं। तो उसका ऐसे जवाब देंगी। सो इरिटेटिंग। इसी दौरान शमिता कहती है कि मुझे नहीं पता यार। लेकिन अक्षरा शमिता की इस बात पर भड़कती हुई नजर आई। वह कहती है कि मां की उम्र की है, लेकिन इसे तमीज नहीं हैं किससे कैसे बात करना हैं। बहुत बदतमीज औरत हैं ये। आगे वह कहती है कि अंग्रेजी जान लेने से आप चढ़ जाएंगी क्या किसी पर। तो वहीं वीडियो में शमिता राकेश से यह कहती हुई नजर आती है कि जब भी मैं इस और से बात करती हूं यह मुझे पर चिढ़ जाती हैं। 

फिलहाल बिग बॉस शो का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। वीडियो को देखने के बाद कई लोग अक्षरा को सपोर्ट करते हुए नजर आए, तो कई लोग शमिता के साथ भी खड़े दिखे। 

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी अगले 6 हफ्तों तक चलेगा। जिसे करण जौहर होस्ट करेंगे। इसके बाद शो में जितने भी प्रतिभागी रहेंगे सभी को बिग बॉस 15 में शिफ्ट किया जाएगा। जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। ऐसे में अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बिग बॉस घर में मौजूद कौन-कौन से प्रतिभागी बिग बॉस 15 में एंट्री लेंगे। 

Also Read- Suhana khan के फैंस के लिए खुशखबरी, इस फिल्म से नजर Shahrukh की लाडली


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ