TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब किसिंग सीन के दौरान बेहोश हो गई थी एक्ट्रेस रेखा, खुद को ठगा करने लगी थी महसूस

मुम्बई। सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Actress Rekha) आज भले ही 66 वर्ष की हो गई हो, लेकिन अपनी खूबसूरती से वह आज भी अन्य एक्ट्रेसों को मात देती हैं। उन्होंने अपने दमदार किरदार से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी। कई सुपरहिट फिल्में दी। इस दौरान इंडस्ट्री में उनका कई उतार-चढ़ाव से भी सामना हुआ। बावजूद इसके रेखा ने लम्बे समय तक फिल्मों में काम किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय भी रहा जब वह सह कलाकार की हरकत से खुद को ठगा सा महसूस करने लगी थी।

जब किसिंग सीन के दौरान बेहोश हो गई थी एक्ट्रेस रेखा, खुद को ठगा करने लगी थी महसूस

रेखा ने अपना फिल्म सफर महज 15 साल की उम्र में शुरू किया। उनकी पहली फिल्म थी अंजाना सफर। जो उनके करियर की सबसे यागदार फिल्मों में से एक थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक ऐसी घटना हुई जिससे वह काफी टूट गई थी। वह खुद को ठगा सा महसूस करने लगी थी। इस बात का खुलासा उन्होंने बायोग्राफी रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में किया। 

यासेर उस्मान द्वारा लिखी किताब में उन्होंने बताया कि साल 1969 में अंजाना सफर की शूटिंग मुम्बई के महबूब स्टूडियों में की गई। इस फिल्म में उनके अपोजिट विश्वजीत थे। फिल्म में विश्वजीत व उनके बीच एक किसिंग सीन फिल्माया जाना था। शूटिंग की पूरी तैयारी हुई और जैसे ही डायरेक्टर ने एक्शन बोला वह उन्हें किस करने लगे। विश्वजीत की इस हरकत से रेखा सन्न रह गई। क्योंकि उन्हें इस किसिंग सीन की कोई जानकारी नहीं थी। डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विश्वजीत रूके नहीं, वह लगातार 5 मिनट तक किस करते रहे। इस दौरान रेखा बेहोश हो गई।

जब किसिंग सीन के दौरान बेहोश हो गई थी एक्ट्रेस रेखा, खुद को ठगा करने लगी थी महसूस

इस सीन के शूट होने के बाद रेखा खूब रोई। जिस पर विश्वजीत ने सफाई देते हुए कहा कि इसमें मेरी कोई गलती नहीं है। यह सब डायरेक्टर के मुताबिक हुआ हैं। विश्वजीत की बातों को सुनने के बाद रेखा खुद को ठगा सा महसूस करने लगी। इस घटना के बाद वह बेहद डरी हुई थी। 

Also Read- Big Boss के घर में इन दो हसिनाओं के साथ कैद होना चाहते हैं करण जौहर



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ