TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब अक्षय से मिले धोखे पर बिफरी से शिल्पा शेट्टी, कहा-मेरा दो बार इस्तेमाल..

When Shilpa Shetty was upset over the deception she met with Akshay, said- I used twice.. : मुम्बई। बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अब फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन वह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। शिल्पा भले ही फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। शिल्पा आज अपना 46वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर जानते है उनके करियर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। 

जब अक्षय से मिले धोखे पर बिफरी से शिल्पा शेट्टी, कहा-मेरा दो बार इस्तेमाल..

शिल्पा शेट्टी ने साल 1992 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म गाता रहे मेरा दिल से की थी। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते यह फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो सकी। इसके बाद शिल्पा ने शाहरुख खान एवं काजोल के साथ फिल्म बाजीगर से फिल्मी सफर की शुरूआत की। बाजीगर फिल्म एक जबरदस्त हिट साबित हुई। इस फिल्म के लिए शिल्पा को बेस्ट सपोर्टिंग एवं बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। 

शिल्पा शेट्टी एवं अक्षय कुमार साल 1994 की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए। शिल्पा को डेट करने से पहले अक्षय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, लेकिन मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म के बाद अक्षय ने रवीना से दूरियां बना ली। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जाता है कि अक्षय ने रवीना से एक मंदिर में सगाई भी कर ली थी। लेकिन जैसे ही अक्षय की शिल्पा से नजदीकियां बढ़ी तो अक्षय ने रवीना से सगाई तोड़ दी थी। लेकिन अक्षय की जिंदगी में जैसे ही ट्वींकल की इंट्री हुई रवीना जैसी एक कहानी फिर से सामने आई।

इस फिल्म से हुआ ब्रेकअप

शिल्पा एवं अक्षय ने एकसाथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और इंसाफ जैसी फिल्मों के अलावा साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म धड़कन में आखिरी साथ काम किया। कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा को यह एहसास हो गया था कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं। 

जब अक्षय से मिले धोखे पर बिफरी से शिल्पा शेट्टी, कहा-मेरा दो बार इस्तेमाल..

फिर हुआ भी कुछ ऐसा कि एक्टर ने उनसे सगाई ही तोड़ दी। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। इस दौरान शिल्पा ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए तो वहीं दूसरी तरफ अक्षय ट्विंकल के साथ रिलेशन में रहते हुए ब्रेकअप पर चुप्पी साधे हुए थे। 

शिल्पा ने कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय पर जमकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अक्षय ने दो बार मेरा इस्तेमाल किया। मुझे धोखा दिया। अक्षय को जब दूसरी मिल गई तो उन्होंने मुझसे दूरियां बना ली। मुझसे किनारा कर लिया। लेकिन मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं एक बहादुर लड़की हूं। मेरे अंदर इससे निकलने की ताकत है। मैं अक्षय को कभी माफ नहीं करूंगी और न ही जीवन में उनके साथ कभी काम करूंगी। 

जब अक्षय से मिले धोखे पर बिफरी से शिल्पा शेट्टी, कहा-मेरा दो बार इस्तेमाल..

बता दें कि अक्षय के साथ ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा कई सालों तक अकेली रही। इसके बाद उनकी जिंदगी में बिजनेसमैंन राज कुद्रा की इंट्री हुई। साल 2009 में शिल्पा ने राज से शादी कर ली। इस शादी से एक्ट्रेस को एक बेटा वियान एवं बेटी समीसा है। शिल्पा जल्द ही हंगामा 2 फिल्म में भी नजर आएगी। फिल्मों के अलावा राज एवं शिल्पा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जहां दोनों कपल फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Aslo Read- सिंगर मीका सिंह कोरोना महामारी के बीच हजारों लोगों को बांटे फूड पैकेट, वीडियो वायरल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ