TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Telugu Comedy Movie : ये हैं तेलुगू भाषा की शानदार काॅमेडी फिल्में, क्लिक कर देखें लिस्ट

 Telugu Comedy Movie : तेलुगू भाषा की फिल्मों का आज बोलबाला देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब है। कारण यह कि यह फिल्में पहले अपने क्षेत्र तक ही सीमित हुआ करती थी। लेकिन जब से डबिंग का जमाना आया है तब यह फिल्में सीमित नहीं रही। 

Telugu Comedy Movie : ये हैं तेलुगू भाषा की शानदार काॅमेडी फिल्में, क्लिक कर देखें लिस्ट

(Telugu Comedy Movie) इन फिल्मों को अब देश की कई भाषाओं में रिलीज किया जाने लगा हैं। जिससे हर भाषी लोग इन फिल्मों का आनंद उठाते हैं। ऐसे में आज हम आपको तेलुगू भाषा की कुछ शानदार काॅमेडी फिल्मों (Telugu Comedy Movie) के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। तो चलिए जानते हैं तेलुगू भाषा की प्रमुख काॅमेडी फिल्मों के बारे में।

बताते चले कि तेलुगू भाषा की काॅमेडी फिल्मों (Telugu Comedy Movie) की लिस्ट तो काफी लम्बी हैं। लेकिन हम कुछ फिल्मों के बारे में आपको यहां बताने जा रहे हैं। जिसे लोगों ने शानदार रेटिंग दिया हैं। इन फिल्मों को देखकर आप भी अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं।

पागल (Paagal)

यह फिल्म काॅमेडी एवं रोमांस पर आधारित हैं। जिसमें प्रमुख रूप से विश्वक सेन, सिमरन चैधरी, मुरली शर्मा, निवेथा पेथुराज जैसे कई शानदार कलाकार हैं। फिल्म को लोगों ने लगभग साढ़े 3 अंक की रेटिंग दी हैं।

रंग दे (Rang De)

यह फिल्म एक रोमांस, काॅमेडी एवं ड्रामा पर आधारित है। जिसमें प्रमुख रूप से कृति सुरेश, निथिन, रोहिनी, सत्यम राजेश जैसे कलाकार हैं। इस फिल्म को भी लोगों ने लगभग साढ़े 3 अंक रेटिंग दिए हैं।

शादी मुबारक (Shaadi Mubarak)

यह फिल्म भी काॅमेडी एवं रोमांस पर आधारित है। जिसमें प्रमुख रूप से आरके सागर, दृश्या रघुनाथ, अजय घोष जैसे कलकार हैं। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद करते हुए लगभग 4 अंक की रेटिंग दी है।

राजा नरसिम्हा (Raja Narasimha)

यह फिल्म एक एक्शन काॅमेडी एवं ड्रामा फिल्म है। जिसमें साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों का अभिनय आपको देखने को मिलेगा। काॅमेडी के साथ ही फिल्म में जर्बदस्त एक्शन भी आपको देख सकेंगे। लिहाजा यह फिल्म काॅमेडी एवं एक्शन प्रेमी दोनों लोग देख सकते हैं।

तेम्पत राजा (Tempt Raja)

यह एक काॅमेडी एवं ड्रामा फिल्म है। जिसमें प्रमुख रूप से दिव्या राव, आवंतिका जैसे कई दिग्गत सितारे देखने को मिलेगी। यह एक शानदार फिल्म हैं। जिसे लोगों ने 4.2 अंक की रेटिंग दी है।

Also Read- Arjun Kapoor का यह है पहला प्यार, इन्हें भी कर चुके हैं डेट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ