TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

अभिनेता मोहन जोशी हुए कोरोना पाॅजिटिव, 20 अप्रैल को लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

Actor Mohan joshi Corona Positive : बाॅलीवुड फिल्मों के फेमस अभिनेता मोहन जोशी कोरोना वायरस से पाॅजिटिव हो गए हैं। फिलहाल वह गोवा में हैं जहां वह एक होटल में खुद को क्वारंटाइन कर लिए हैं। एक्टर गोवा में सीरियल की शूटिंग कर रहे थे। 

अभिनेता मोहन जोशी हुए कोरोना पाॅजिटिव, 20 अप्रैल को लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

खबरों की माने तो उनके सीरियल आगबाई सुनबाई के चार मेम्बर भी कोरोना पाॅजिटिव हुए है। जिसमें लाइटमैन, आर्ट डिपार्टमेंट के साथ ही एक अन्य शख्स व ड्राइवर शामिल है। सभी गोवा स्थित एक होटल में क्वारंटाइन हैं।

ले चुके है वैक्सीन की दोनों डोज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर मोहन जोशी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। 6 मार्च को उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी। तो वहीं 20 अप्रैल को उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लिए थे। बावजूद वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। एक्टर का कहना है कि वह तेजी से रिकव्हर हो रहे हैं। जल्द ही वह इस वायरस को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगे। 

एक्टर ने कही यह बात

एक्टर मोहन जोशी का कहना है कि मैं फिलहाल फिट हूं। मेरे स्वास्थ्य को लेकर परेशान होने की कोई बात नहीं है। मुझे कोरोना रिपोर्ट के निगेटिव होने का इंतजार हैं। जैसे ही मेरी रिपोर्ट निगेटिव आएगी मैं मुम्बई के लिए निकल पडूंगा। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए गोवा में फिलहाल शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। 

Also Read- सिंगर मीका सिंह कोरोना महामारी के बीच हजारों लोगों को बांटे फूड पैकेट, वीडियो वायरल


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ