TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कोरोना के दौर में हर घर में होनी चाहिए यह चीजें, वीडियो देखिए क्या कहती है Madhuri Dixit

कोरोना की दूसरी लहर सबकी नींदें उड़ा रखी हैं। आए दिन इस वायरस की चपेट में लोग आ रहे हैं। कोरोना के केसों में कमी आए इसके लिए सरकारें लगातार लोगों को सतर्क रहने, सोशल डिस्टेसिंग मेंटेन करने, मास्क लगाने, सेनेटाइजर करने आदि की अपील कर रही है। 

कोरोना के दौर में हर घर में होनी चाहिए यह चीजें, वीडियो देखिए क्या कहती है Madhuri Dixit

बावजूद इसके केसों में कमी नहीं आ रही हैं। लिहाजा सरकार ने लाॅकडाउन लगा दिया हैं। इस महामारी को कन्ट्रोल किया जा सके। इसके तमाम प्रयास जारी है। अब हाल ही में बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने इस कोरोना के दौर में एक जरूरी वीडियो साझा किया है।

 वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि देशभर में फैले कोरोना महामारी के बीच लोगों को कुछ जरूरी चीजें घर में जरूर रखनी चाहिए। तो चलिए जानते हैं किन जरूरी चीजों को घर में रखने की सलाह एक्ट्रेस ने वीडियो में दिया है।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने वीडियो के माध्यम से बताया है कि कोविड के दौर में हर घर में इन चीजों का होना बेहद जरूरी है। जिसमें हैण्ड सेनेटाइजर, थर्मामीटर, आॅक्सी मीटर, हैण्ड ग्लब्स, मास्क आदि शामिल है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस के ढेर सारे फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। 

Also Read- एक्ट्रेस श्रीप्रदा का निधन, कोरोना पाॅजिटिव थी एक्ट्रेस - Bollywood News


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ