TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

KBC Season 13 Registration Date : सोमवार रात 9 बजे से शुरू होगा शो का रजिस्ट्रेशन, जानिए हाॅटसीट तक पहुंचने की प्रोसेस

KBC Season 13 Registration Date : कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का रजिस्ट्रेशन 10 मई सोमवार की रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है। जिसकी जानकारी शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खुद एक पोस्ट शेयर करके दी हैं। साथ ही बिग बी ने बताया है कि हाॅटसीट तक पहुंचने के लिए किन तीन चीजों का होना प्रतिभागियों के पास बेहद जरूरी है। 

KBC Season 13 Registration Date : सोमवार रात 9 बजे से शुरू होगा शो का रजिस्ट्रेशन, जानिए हाॅटसीट तक पहुंचने की प्रोसेस

KBC Season 13 Registration Date : कौन बनेगा करोड़पति शो (KBC13 Show) के जरिए अमिताभ बच्चन एक बार फिर से धमाका मचाने की तैयारी में हैं। शो के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 मई की रात 9 बजे शुरू होगी। सोनी लीव एप की मदद से अमिताभ बच्चन प्रतिभागियों से रोजाना एक सवाल पूछेंगे। जिसका जवाब प्रतिभागियों को देना होगा।

कोरोना महामारी को देखते हुए इस बार शो में काफी कुछ बदलाव किया गया हैं। जो शो के आॅन एयर होने के बाद देखने को मिलेगा। लेकिन इस शो में भाग लेने के लिए लोगों के पास यह तीन चीजें होना बेहद जरूरी हैं। जिसे खुद अमिताभ बच्चन ने बताया है। बिग बी की माने तो जिनके पास यह तीन चीजें है वह हाॅटसीट का सफर आसानी से तय कर सकता है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कोशिश, मेहनत और पढ़ाई आपको हाॅटसीट तक ला सकती है। ऐसे में अगर आप शो का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आज रात से रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होने जा रही हैं। ऐसे में खुद को रजिस्टर करिए और पूछे गए सवालों का जवाब दीजिए और मौका पाइए बिग बी के साथ हाॅटसीट पर बैठने का मौका। 

KBC Season 13 Registration Date : सोमवार रात 9 बजे से शुरू होगा शो का रजिस्ट्रेशन, जानिए हाॅटसीट तक पहुंचने की प्रोसेस

हाॅटसीट तक पहुंचने की प्रोसेस

कौन बनेगा करोड़पति शो का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस आज रात 9 बजे से शुरू होगा। जहां पूछे गए के सवालों का जवाब प्रतिभागियों को एमएमएस व सोनी लीव एप की मदद से देना होगा। जो सही जवाब देंगे उन्हें एक खास क्राइटेरिया के आधार पर रैडम तरीके से स्क्रीन किया जाएगा। चुने गए प्रतिभागियों को फोन काॅल करके कुछ सवाल पूछे जाएंगे। जिसके लिए 10 से 15 सेकण्ड का समय मिलेगा। यह सवाल अमिताभ बच्चन की टेलीफाॅनिक आवाज में पूछे जाएंगे।

स्क्रीनिंग में सलेक्टेड लोगों का आन लाइन आडीशन होगा। जिसमें एक जनरल नाॅलेज टेस्ट के साथ एक वीडियो क्लिप भी शामिल होगा। जिसे प्रतिभागी खुद शूट करके सोनी लीव एप पर अपलोड करेंगे। जिसकी जानकारी प्रतिभागियों द्वारा टीम द्वारा दी जाएगी। इसी तरह चैथा एवं आखिरी राउण्ड फिंगर फस्र्ट राउण्ड का होगा। जिसमें आॅन लाइन शार्टलिस्ट सभी कैंडीडेंट्स को केबीसी13 के मंच पर बुलाया जाएगा। ये सभी फिंगर फस्र्ट राउण्ड खेलेंगे। जो सबसे तेज जवाब देगा वह अमिताभ बच्चन के समक्ष हाॅटसीट पर बैठेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ