TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कोविड सेंटर निर्माण के लिए अमिताभ बच्चन ने 2 करोड़ रूपए की मदद

Amitabh Bachchan Supports Rs 2 Crore For Construction Of Kovid Center : बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने दिल्ली स्थित कोविड सेंटर निर्माण के लिए 2 करोड़ रूपए की मदद की है। जिसकी जानकारी हाल ही में एक ट्वीट के जरिए अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दी है। 


इस 300 बिस्तरों वाले कोविड सेंटर का नाम श्री गुरू तेग बहादुर कोविड केयर फैसिलिटी रखा गया है। ट्वीट करते हुए अकाली दल नेता मनजिंदर सिंह ने लिखा कि जब दिल्ली आॅक्सीजन की किल्लत चल रही थी उस दौरान अमिताभ बच्चन उनसे रोज काॅल करके सेंटर की प्रगति की जानकारी लिया करते थे। 

मदद की अपील

सोशल मीडिया में अमिताभ बच्चन का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें अमिताभ बच्चन आते हैं और अपने अंदाज में सबसे पहला अपना इंट्रोक्डशन देते हैं। फिर कहते है कि इस समय हमारा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा है। लिहाजा मैं सभी विश्व के नागरिकों से अपील करता हूं कि कि सरकारें, दवा कंपनियों से बात करें और हर जरूरतमंदों की मदद करें साथ ही बिग बी ने आम लोगों से मदद करने की अपील की है।

बता दें कि पूरा देश कोविड-19 की दूसरी लहर से जूझ रहा हैं। ऐसे में बाॅलीवुड के अब तक कई सेलीब्रिटी अपनी-अपनी तरफ से मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार ने भी गौतम गंभीर फाउडेशन में 1 करोड़ रूपए दान दिया था। 

KBC Season 13 Registration Date : सोमवार रात 9 बजे से शुरू होगा शो का रजिस्ट्रेशन, जानिए हाॅटसीट तक पहुंचने की प्रोसेस

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ