TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा- कहा मेरे साथ..

मुम्बई। बाॅलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का यह कोई पहला मामला नहीं है। जब अभिनेत्री ईशा अग्रवाल (Easha Agarwal) ने इसमें सनसनीखेज खुलासा किया हो। इससे पहले भी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस इस मुद्दे पर अपना दर्द बयां कर चुकी हैं। 

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा- कहा मेरे साथ..

अब हाल ही में एक्ट्रेस ईशा (Easha Agarwal) ने बताया कि एक बार उनसे एक कास्टिंग डायरेक्टर ने रोल के लिए कहा सारे कपड़े उतारों। ताकि मैं तुम्हे देख सकूं कि उस रोल में तुम्हारी बाॅडी फिट होती या नहीं। बता दें कि ईशा (Easha Agarwal) जैकी श्राफ एवं संजय कपूर जैसे एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं।

होना पड़ता है दो-चार 

अभिनेत्री ईशा अग्रवाल (Easha Agarwal) कहती है कि इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करना इतना आसान नहीं होता हैं। यहां कई कठिन परिस्थितियों से गुजरना पड़ता था। खासकर उन लोगों के लिए जो छोटे शहरों से यहां आते हैं। कई बार उन्हें कास्टिंग काउच से भी दो-चार होना पड़ता है। मनोरंजन जगत की यात्रा बेहद कठिन है।

बताई आपबीती

कास्टिंग काउच पर बात करते हुए ईशा (Easha Agarwal) कहती है कि जब मैं यहां नई-नई थी। तो एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे अपने आॅफिस बुलाया। जहां मैं अपनी बहन के साथ पहुंची। इस दौरान उनसे दावा किया कि वह बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में उन्हें काम दिलाएगा। आगे उसने मुझसे सारे कपड़े उतारने की डिमाण्ड कर डाली। उसने कहा कि रोल के लिए बाॅडी देखना जरूरी है कि तुम उसमें फिट बैठती हो या नहीं। एक्ट्रेस बताती है कि मैंने ऐसा करने से मना कर दिया और अपनी बहन को लेकर आॅफिस के बाहर आ गई। कुछ दिनों बाद उसने मुझे मैसेज किया। तो मैंने उसका नम्बर ब्लाॅक कर दिया।

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने किया खुलासा- कहा मेरे साथ..

एक्ट्रेस ने कही यह बात

एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल (Easha Agarwal) कहती है कि वह नए कलाकारों को यह मैसेज देना चाहती है कि इंडस्ट्री में उनकी कई ऐसे लोगों से मुलाकात होगी। जो यह दावा करते हैं कि वह उन्हें बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में काम दिलाएंगे। उनके सामने कुछ शर्ते रखेंगे। वह आपको फंसाने की कोशिश करेंगे। लेकिन उनसे सबको सर्तक रहने की जरूरत है। यहां केवल टैलेंट मायने रखता हैं जिसके लिए कोई शर्त नहीं होती। 

Also Read- एक्टर विक्रमजीत का कोरोना से निधन, इन टीवी सीरियल एवं फिल्मों में किया काम


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ