TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब पूनम ढिल्लो ने पति को सबक सिखाने किया था एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर, फिर क्या हुआ जानिए

When Poonam Dhillon taught her husband a lesson, extra material affair, then know what happened: बाॅलीवुड की महशूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस आज अपना 59वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। पूनम बचपन से ही बेहद खूबसूरत थी। लिहाजा उन्हें छोटी उम्र से ही फिल्मों के आॅफर मिलने लगे थे। लेकिन वह पढ़ाई पूरी करने के बाद पहले माॅडलिंग फिर अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। उन्होंने अपने करियर में लगभग 80 फिल्मों में काम किया। पूनम की जोड़ी उस समय के सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ खूब जमी। तो चलिए जानते है एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनकी लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से।

जब पूनम ढिल्लो ने पति को सबक सिखाने किया था एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर, फिर क्या हुआ जानिए

10वीं क्लास में ही स्वीमसूट पहन मचा दिया था तलहका

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूनम ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 10वीं क्लास से ही कर दी थी। दरअसल जब वह 10वीं में थी तब यश चोपड़ा ने उन्हें फिल्म त्रिशूल आॅफर की। जिसे एक्ट्रेस ने पहले पढ़ाई का हवाला देते हुए ठुकरा दिया। बाद में गर्मी की छुट्टी में फिल्म की शूटिंग की शर्त रखते हुए फिल्म करने के लिए राजी हो गई। इस फिल्म में पूनम ने स्वीमसूट पहनकर धमाल मचा दिया था। उनकी बोल्डनेस की जमकर चर्चा हुई थी। दूसरी बार पूनम ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गिरफ्तार में स्वीमसूट पहना था।

पति को सबक सिखाने किया यह काम

पूनम ढिल्लों ने साल 1998 में अशोक कठारिया से शादी की। हालांकि उनकी यह शादी काफी समय तक नहीं चल सकी। बाद में उन्होंने पति से तालक लेकर अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी। पूनम को इस शादी से एक बेटा और एक बेटी हुए थे। फिल्मों में 10 साल का शानदार सफर पूरा करने वाले अभिनेत्री पूनम ढिल्लों को कई बार राजनीति में आने का का भी मौका मिला। लेकिन उन्होंने ज्यादा इंस्ट्रेस्ट नहीं दिखाया। एक बार वह कांग्रेस ज्वाइन भी की थी। लेकिन बाद में छोड़ दिया था। खबरों की माने तो पूनम भाजपा के लिए प्रचार-प्रसार भी कर चुकी हैं।

जब पूनम ढिल्लो ने पति को सबक सिखाने किया था एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर, फिर क्या हुआ जानिए

खबरों की माने तो साल 1994 में पूनम के पति शादीशुदा होने के बाद दूसरी महिला के प्यार में पड़ गए थे। जब इस बात की जानकारी पूनम को हुई तो उन्होंने पति से पहले समझाया, लेकिन जब उनके पति अपनी अदातों से बाज नहीं आए तो उन्होंने भी एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर कर लिया। पूनम ने यह सब पति को सबक सिखाने के लिए किया था ताकि उन्हें एहसास हो और वह यह सब छोड़ दें। हालांकि बाद में पति एवं अशोक का तलाक भी हो गया था।

जब पूनम ढिल्लो ने पति को सबक सिखाने किया था एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर, फिर क्या हुआ जानिए

इनसे भी जुड़ा नाम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूनम का नाम बाॅलीवुड के दिग्गज निर्माता निर्देशक यश चोपड़ा एवं राज सिप्पी से भी जुड़ चुका हैं। खबरों की माने तो पूनम एक समय यश चोपड़ा के घर में रहा करती थी। इस दौरान दोनों ज्यादातर साथ देखे जाते थे। जिससे यह खबर उड़ी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा हैं। लेकिन बाद में पूनम इस खबर को पूरी तरह से फेक बताया। तो वहीं राज सिप्पी के प्यार में पूनम दीवानी थी। तो वहीं राज भी पूनम को चाहते थे। लेकिन इस दौरान पूनम राज से शादी करना चाहती थी। लेकिन राज शादीशुदा थे और वह अपनी फैमिली को छोड़ने को तैयार नहीं थे। लिहाजा पूनम ने बाद में उसने दूरियां बना ली।

Also Read- जब ऐश्वर्या को लेकर सोनम ने दिया था ऐसा बयान कि गुस्से में लाल हो गई थी ऐश, जानिए क्या दिया था बयान



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ