TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब शादी के दौरान जल्द फेरे कराने अक्षय कुमार ने पंडित को दिया था रूपयो का लालच, जाने पूरा किस्सा

When Akshay Kumar had given the money to Pandit, the greed for Rupyo, to make a quick trip during marriage: अक्षय कुमार बाॅलीवुड के सबसे मेहनती स्टारों में से एक हैं। वह बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग इस कोरोना काल में करने के लिए जाने जाते है। 

जब शादी के दौरान जल्द फेरे कराने अक्षय कुमार ने पंडित को दिया था रूपयो का लालच, जाने पूरा किस्सा

बीते दिनों अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आ गए थे। फिलहाल एक्टर कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं। अक्षय ने बाॅलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी रचाई हैं। अक्षय की शादी को लगभग 20 साल हो चुके हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हैं। सालों पहले अक्षय कुमार ने शादी के लिए जो पंड़ित से जुगाड़ लगाया था वह किस्सा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है वह किस्सा।

अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता तो हैं ही साथ ही उनका सेंस आॅफ ह्यूमर भी काफी कमाल का है। वह जब भी किसी रियालिटी शो में नजर आते हैं दर्शकों को जमकर हंसाते हैं। यही नहीं अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो पहुंचते है तो कपिल की भी बोलती बंद हो जाती है। सभी उनकी काॅमेडी सुनकर पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। 

पंडित को दिया पैसों का लालच

बीते दिनों जब अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो में पहुंचे तो उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। अक्षय ने बताया कि जब उनकी शादी हो रही थी तो उन्होंने पंड़ित को पैसों का लालच दिया था। एक्टर बताते है कि ऐसा इसलिए कि उन्हें शादी के लिए ज्यादा देर तक बैठना न पड़े और उनके जल्द फेरे हो जाएं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कोरोना काल में अक्षय कुमार ने बैक टू बैक कई फिल्मों की शूटिंग को पूरा किया। अक्षय के पास ढेर सारी फिल्में हैं। जिसमें सूर्यवंशी का नाम सबसे पहले आता हैं। क्योंकि अक्षय की यह एक जर्बदस्त एक्शन फिल्म हैं। यह साल 2020 से रिलीज की बाट जोह रही हैं।

जब शादी के दौरान जल्द फेरे कराने अक्षय कुमार ने पंडित को दिया था रूपयो का लालच, जाने पूरा किस्सा

 इसके अलावा बेल बाॅटम, अतरंगी रे, बच्चन पाण्डेय, पृथ्वीराज फिल्में शामिल हैं। हाल ही में अक्षय कुमार राम सेतु फिल्म की शूटिंग रहे थे। इस दौरान वह कोरोना से संक्रमित हो गए। लिहाजा फिलहाल फिल्म की शूटिंग रूकी हुई है। 

Also Read- लारा दत्ता का इन सितारों के साथ चला अफेयर, फिर शादीशुदा टेनिस प्लेयर से रचाया विवाह


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ