TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

फैंस से किए वादे पर कायम सलमान: कोरोना के बीच ईद पर ही रिलीज करेंगे फिल्म राधे

Salman upholds his promise to fans: Radhe will release on Eid between Corona : देशभर में जहां कोरोना महामारी का कहर जारी हैं। ऐसे में सलमान ने एक अहम फैसला लिया हैं। उन्होंने फिल्म राधे का एक पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि है कि तय डेट पर ही फिल्म राधे रिलीज की जाएगी। 

फैंस से किए वादे पर कायम सलमान: कोरोना के बीच ईद पर ही रिलीज करेंगे फिल्म राधे

मुम्बई। सलमान खान ने राधे फिल्म की रिलीज डेट की एनाउंसमेंट काफी पहले ही कर दी थी। उन्होंने 13 मई ईद के मौके पर फिल्म की रिलीज का ऐलान किया था। लेकिन बीते दिनों कोरोना की रफ्तार को देखते हुए यह खबर आ रही थी कि अब सलमान की यह फिल्म निर्धारित डेट पर रिलीज नहीं होगी। ऐसे में सलमान ने एक बड़ा फैसला लेते हुए एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि वह वादे के एकदम पक्के हैं। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर करते हुए सलमान ने बताया कि ईद के मौके पर यानी कि 13 मई को ही फिल्म रिलीज की जाएगी। देश के कई हिस्सों में सिनेमा अभी भी आंशिक रूप से खुले हुए है। लिहाजा ईद के मौके पर 13 मई को यह फिल्म रिलीज होगी। इसके अलावा ओटीटी प्लेटफार्म जीप्लेक्स पर भी यह फिल्म एकसाथ रिलीज की जाएगी। 

सिनेमा के साथ ही घर पर देख सकेंगे फैंस फिल्म

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अगर निर्धारित डेट पर फिल्म रिलीज नहीं की जाती तो यह फैंस के साथ धोखा होता हैं। वैसे भी देश के कई हिस्सों में सिनेमा हाल पूरी तरह से खुले हुए है। ऐसे में जो लोग इस फिल्म को सिनेमा हाल में देखना चाहेंगे वह सिनेमा देख सकेंगे। वहां लोगों की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। साथ ही सुरक्षा के हिसाब से ओटीटी प्लेटफार्म पर भी तय डेट में फिल्म को रिलीज किया जाएगा। लिहाजा जो फैंस सिनेमा में यह फिल्म नहीं देख सकते हैं वह घर पर बैठकर इस फिल्म को देख सकेंगे। 

फैंस से किए वादे पर कायम सलमान: कोरोना के बीच ईद पर ही रिलीज करेंगे फिल्म राधे

40 ओव्हरसीज देशों में होगी रिलीज

सलमान की यह फिल्म 40 ओव्हरसीज देशों में भी रिलीज की जाएगी। जिसमें नाॅर्थ अमेरिका, न्यूजीलैण्ड, यूरोप टेरटेरी, आॅस्ट्रेलिया एवं इग्लैण्ड जैसे देश शामिल है। यहां पिछले लाॅकडाउन से लेकर यह पहली फिल्म होगी जो सिनेमा हाल में रिलीज होने जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ