TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Kareena Kapoor एवं बिपासा बसु के बीच हो चुकी जर्बदस्त कैट फाइट, जानिए क्या थी वजह

Kareena Kapoor and Bipasa Basu's heated cat fight, know what was the reason : मुम्बई। बाॅलीवुड एक्ट्रेसों के बीच कैट फाइट के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं। कई बार इनके मन-मुटाव के किस्से सुर्खियों में रह चुके हैं। ऐसी ही एक विवाद करीना कपूर एवं बिपासा बसु के बीच हुआ था।

Kareena Kapoor एवं बिपासा बसु के बीच हो चुकी जर्बदस्त कैट फाइट, जानिए क्या थी वजह

कहा जाता है कि यह विवाद हाथापाई तक पहुंच गया था। करीना ने बिपासा को काली बिल्ली कह तक कह दिया था। हालांकि अब यह दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कभी बिपासा एवं करीना एक-दूसरे को देखना तक नहीं पसंद करती थी। तो चलिए जानते है किस वजह से दोनों के बीच हाथापाई तक की स्थिति निर्मित हो गई थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2001 में करीना कपूर, बिपासा बसु, अक्षय कुमार, बाॅबी देओल फिल्म अजनबी में एकसाथ नजर आए थे। इस फिल्म में सभी के किरदारों को लोगों ने खूब पसंद किया था। अजनबी फिल्म में अक्षय कुमार ने विलेन का रोल प्ले किया था। फिल्म में बिपासा के कुछ बोल्ड सीन थे। उन्होंने फिल्म में जमकर अंग प्रदर्शन किया था। बिपासा के हाॅटनेस की खूब चर्चाएं हुई।

 लेकिन करीना के किरदार की कहीं बात ही नहीं हो रही थी। खबरों की माने बिपासा की पाॅपुलरटी से करीना खुद को असुरक्षित महसूस करने लगी। उन्हें यह एहसास होने लगा था कि बिपासा फिल्म की पूरी फुटेज खा गई हैं। लिहाजा वह बिपासा से चिढ़ने लगी। खबर तो यहां तक आई थी कि इन्हीं सब कारणों के चलते बिपासा एवं करीना के बीच जर्बदस्त झगड़ा हुआ था। करीना ने बिपासा को काली बिल्ली तक कह दिया था साथ ही दोनों के बीच हाथापाई तक की स्थिति निर्मित हो गई थी। 

Kareena Kapoor एवं बिपासा बसु के बीच हो चुकी जर्बदस्त कैट फाइट, जानिए क्या थी वजह

करीना ने बिपासा को एक थप्पड़ जड़ दिया था। करीना यहीं नहीं रूकी जब बीच-बचाव में बाॅबी देओल सामने आए तो उन्होंने बाॅबी को जमकर भला-बुरा कहा। करीना बिपासा से इतना चिढ़ गई थी कि उन्होंने बिपासा के साथ आगे कभी न काम करने की भी बात कह दी थी। तो वहीं बिपासा ने एक इंटरव्यू के दौरान करीना की हरकत को बचकानी बताया था। इन दोनों के बीच का मन-मुटाव सालों बाद तब ठीक हुआ जब सैफ ने अपने बर्थडे पर बिपासा को इनवाइट किया। जहां बिपासा पहुंची और करीना उनसे गले मिली और सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक बार फिर दोनों आपस में दोस्त हो गए। 

Also Read- Rakul Preet Singh रेस्टोरेंट की गई स्पाॅट, मास्क उतारने की बात पर भड़की, वीडियो वायरल


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ