TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

एक्टर सोनू सूद ने कैसे 6 दिनों में दी कोरोना को मात, शेयर किया अपना डाइट रूटीन- Corona Recover Story Sonu Sood

How to Recover 6 Days Sonu Sood Share Story : बाॅलीवुड के फेमस एक्टर सोनू सूद बीते दिनों कोरोना पाॅजिटिव हो गए थे। लेकिन वह इस वायरस को 6 दिनों में ही मात देकर पूरी तरह से फिट हो गए। यह सब कैसे संभव हुआ सोनू सूद ने खुद इस बात से पर्दा उठाया हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान वह किन विशेष चीजों का ध्यान रखा जिससे चलते वह 6 दिन में ही पूरी तरह से रिकव्हर हो गए। 

एक्टर सोनू सूद ने कैसे 6 दिनों में दी कोरोना को मात, शेयर किया अपना डाइट रूटीन- Corona Recover Story Sonu Sood

मीडिया से चर्चा के दौरान सोनू सूद ने बताया कि मैं पूरी तरह से वेजीटेरियन हूं। मैं हमेशा से ही फल-फूल, हरी सब्जियों का सेवन करता आया हूं। लिहाजा इस दौरान भी इनका सेवन करता रहा। कोरोना पाॅजिटिव के दौरान मैं विटामिन, कैल्शियम, जिंक लेता रहा। साथ ही मेरी इम्युनिटी ने भी मुझे इससे उबारने में काफी मदद की। ब्रीदिंग एक्सरसाइज करता रहा। पैन डी 4 से लेकर बुखार की स्थिति पर डेलोज एवं नियमित मेडिसिन लेता रहा। इस दौरान मैंने स्टीम इनहेलेशन भी खूब किया। 

दिल खोल कर रहे मदद

सोनू सूद ने बीते दिनों एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह सो नहीं पा रहे हैं। उनके पास आधी रात कोविड-19 से परेशान मरीजों के फोन आ रहे हैं। जिससे उनकी नींद उड़ी हुई हैं। वह कहते है कि जब एक हताश परिजन की आवाज मेरी कानों में जाती है तो मुझे नींद नहीं आती हैं। मैं हर संभव उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं। यह एक मुश्किल समय हैं। लेकिन कल बेहतर होगा। जरूरत है मजबूती के साथ इस पर पकड़ बनाए रखने की। हम सभी साथ मिलकर जीतेंगे, बस कुछ हाथों की जरूरत है।

निराश हुए थे एक्टर

बीते दिनों सोनू सूद ने एक पोस्ट शेयर करके निराशा जाहिर की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि सुबह से डाॅक्टर एवं मरीजों के हजारों काॅल आ चुके हैं। सभी दवाईयां, इंजेक्शन एवं बेड्स आदि की समस्या को लेकर परेशान थे। मैं उनकी मदद नहीं कर पा रहा हूं। जिससे मैं बहुत निराश हूं। मैं खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थितियां ठीक नहीं हैं। लिहाजा सभी से मेरी विनती है कि घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए। 

एक्टर सोनू सूद ने कैसे 6 दिनों में दी कोरोना को मात, शेयर किया अपना डाइट रूटीन- Corona Recover Story Sonu Sood

बता दें कि सोनू सूद साल 2020 में लाॅकडाउन के दौरान पहली बार लोगों की मदद करने के लिए आगे आए थे। जब देशभर में लाॅकडाउन जैसी स्थितियां निर्मित हो गई थी। लोग पैदल अपने घरों के लिए जा रहे थे तब एक्टर ने सभी को घर पहुंचाने की पहल शुरू की और हजारों की संख्या में लोगों को सुरक्षित घर पहुंचाया। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब तक सोनू सूद कई तरह से लोगों की मदद कर चुके हैं। किसी का फ्री में इलाज कराया, तो किसी को साइकिल, शिक्षा, नौकरी, आर्थिक मदद आदि की। अब एक्टर इस समय कोरोना पीड़ित मरीजों की हर तरह से मदद करने में लगे हुए हैं। 

Also Read- Jaya Prada ने शूटिंग शेयर किस्सा, बताया कैसे थे धर्मेन्द्र एवं शत्रुघ्न सिन्हा- Bollywood News


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ