TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने फैंस को दी खुशखबरी, सनसेट के बीच फ्लांट किया बेबी बम्प

After a month and a half of marriage, Dia Mirza gave the fans the good news, the baby bump flashed between the sunsets : बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा मां बनने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में बेबी बम्प के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि धरती मां की तरह उन्हें मां बनने का आर्शिवाद मिला हैं। 

शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा ने फैंस को दी खुशखबरी, सनसेट के बीच फ्लांट किया बेबी बम्प

बता दें कि दीया मिर्जा लगभग डेढ़ माह पहले वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी। इस दौरान दीया की कई तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए। बाॅलीवुड के कई सितारों ने उन्हें शादी की बधाईयां दी थी। शादी के महीनों बाद हाल ही में दीया मिर्जा हनीमून मनाने पति के साथ मालदीव पहुंची थी। जहां उन्होंने एक नहीं बल्कि ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। दीया की तस्वीरों को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। 

लिखा इमोशन पोस्ट

दीया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया में एक सनसेट के बीच तस्वीर साझा की है। तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि धरती की तरह उन्हें मां बनने का आर्शिवाद मिला है। एक जीवन के साथ सभी कहानियां की शुरूआत है। लोरी गाने, नए पौधे और आशा के फूल खिलने की। मेरे सपने और शुद्ध सपने पालने का आर्शिवाद। 


इस फिल्म में आई नजर

दीया मिर्जा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली। लिहाजा उन्होंने शादी करके घर-गृहस्थी के कार्यो में बिजी हो गई। लेकिन उनकी पहली शादी लम्बे समय तक नहीं चल सकी। दीया यह दूसरी शादी वैभव रेखी के साथ की हैं। दीया आखिरी बार तापसी पन्नू के साथ फिल्म थप्पड़ में नजर आई थी। खबरों की माने तो इन दिनों दीया तेलुगू मूवी वाइल्ड डाॅग की शूटिंग में बिजी हैं। 

Also Read- फिल्म Rosieसे हुई Vivek Oberoi य की छुट्टी, सलमान के सबसे के करीबी की हुई फिल्म में इंट्री


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां