TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब यामी गौतम कपड़ों की वजह से आडीशन में हो गई थी फेल, कास्टिंग डायरेक्टर किया था यह कमेंट

Yami Gautam story share struggle life when casting director comment dress : यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विकी डोनर किया था। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। यामी का फिल्मी दुनिया में कोई गाडफादर नहीं हैं। उन्होंने बाॅलीवुड में खुद को स्थापित अपने दम पर किया हैं। यामी ने बीते दिनों इंडस्ट्री में 11 साल पूरे किए। इस दौरान उन्होंने पिंकविला से बातचीत करते हुए स्ट्रगल के दिनों का एक किस्सा शेयर किया है।

जब यामी गौतम कपड़ों की वजह से आडीशन में हो गई थी फेल, कास्टिंग डायरेक्टर किया था यह कमेंट

 जो काफी सुर्खियों में हैं। यामी बताती है कि मुझे याद है जब मैं फिल्म विकी डोनर की शूटिंग कम्पलीट कर ली थी। लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। इस दरम्यान मैं एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर को आडीशन देने गई थी। मेरा आडीशन हुआ। डायरेक्टर ने कहा कि आपका आडीशन अच्छा था। आप शाॅर्टलिस्ट हो गई है। यामी (Yami Gautam) कहती है कि यह सुनकर मैं काफी खुश हुई। लेकिन मैं तब हैरान हो गई उस कास्टिंग डायरेक्टर ने मेरे कपड़ों को लेकर कमेंट किए। 

जब यामी गौतम कपड़ों की वजह से आडीशन में हो गई थी फेल, कास्टिंग डायरेक्टर किया था यह कमेंट

यामी की माने तो उसने कहा कि आपको अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनना चाहिए। आप ऐसे कपड़े क्यों पहनी हैं। एक्ट्रेस कहती है कि उसकी बातों से मैं हैरान हो गई। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वह ऐसा क्यों कह रहा है। मैं उस समय जींस का पैंट एवं टाॅप पहने थी। यामी (Yami Gautam) कहती है कि उसके कहने का मतलब था कि आप यंग हो, लिहाजा यंग दिखने की आपको कोशिश करनी चाहिए। आपको अपनी उम्र के हिसाब से कपड़ों को पहनना चाहिए। यामी (Yami Gautam) कहती है कि मैं सोचा आखिर यह कहना क्या चाहता था।

 आगे वह कहती है कि मैं उस कास्टिंग डायरेक्टर को जवाब देना चाहती थी कि मेरे कपड़ों से आडीशन का क्या मतलब हैं। मैं कुर्ती पहनू या फिर कुछ फिर जींस। मैं जब रोल में फिट हूं। उसे मैं कर सकती हूं तो मुझे उस रोल में किन कपड़ों को पहनना है यह कास्टिंग डायरेक्टर का काम हैं। वह मुझे रोल के हिसाब स ढालें। एक्ट्रेस कहती है कि आज इस बारे में मैं बात करना आसान समझती थी। लेकिन उस समय में यह समझ चुकी थी कि यह रोल मेरे हाथ से जाने वाला हैं। 

इन फिल्मों में आएगी नजर

यामी गौतम (Yami Gautam) साल 2020 में गिन्नी वेड्स सनी में नजर आई थी। साल 2021 में वह भूत पुलिस, दसवीं जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। फिलहाल यामी गौतम सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों यामी ने अपनी काॅलेज की लाइफ का एक किस्सा शेयर किया था। जब उन्हें एक कार वाले ने टक्कर मार दी थी। जिससे उनकी गर्दन टेढी हो गई थी। हालांकि योग आदि के माध्यम से उन्होंने खुद को फिट कर लिया था। 

Also Read- सैफ अली खान बेटे इब्राहिम को ऋतिक की तरह कराना चाहते हैं डेब्यु, तो सारा ने भाई के लिए मगाया शानदार केक

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां