TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

Shah Rukh Khan से फैंस ने पूछा लड़की पटाने का टिप्स, तो आगबबूला हो गए एक्टर, लिखा सम्मान करना सीखों

Shah Rukh Khan asked the fans to impress the girl, so the actor became enraged, wrote, learn to respect : मुम्बई। बाॅलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) को जब भी समय मिलता है वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देने में पीछे नहीं रहते हैं। कुछ इसी क्रम में 31 मार्च की दोपहर शाहरूख खान ने सोशल मीडिया में #ASKSRK सेशन रखा। 

Shah Rukh Khan से फैंस ने पूछा लड़की पटाने का टिप्स, तो आगबबूला हो गए एक्टर, लिखा सम्मान करना सीखों

जिसमें शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के ढेर सारे फैंस ने उनसे सवाल किए। किसी ने एक्टर के पर्सनल लाइफ से जुड़ा सवाल पूछा तो किसी ने फिल्म को लेकर सवाल किया। लेकिन किंग खान उस समय हैरान हो गए जब एक फैंस ने उनसे लड़की पटाने का टिप्स पूछ डाला। फिर एक्टर ने उस फैंस को क्या जवाब दिया चलिए जानते हैं। 


फैंस ने पूछे अजब सवाल!

अक्सएसआरके सेशन में किंग खान के ढेर सारे फैंस जुड़े। सभी ने अपने मन मुताबिक एक्टर से सवाल पूछे। एक्टर ने सभी के सवालों का बड़ी बेवाकी से जवाब दिया। इसी दौरान एक यूजर ने शाहरूख खान से सवाल किया कि  लड़की पटाने के दो टिप्स दे दो। जवाब में शाहरूख ने लिखा कि पटाना जैसे शब्दों का इस्तेमाल न करें। थोड़ा सज्जन बनो, सम्मान देने की कोशिश करों। 

बता दें कि ऐसे ही एक फैस ने पूछा कि टीन एज गल्र्स को उनकी एपियरेंस को लेकर असुरक्षा के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे। तो एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि सभी लड़कियों के पास एक सुन्दरता होती है जो एक-दूसरे अलग होती है। तुलना न करें और याद रखें कि आप सबसे अलग हैं।

फिल्म पर भी हुए सवाल

इसी तरह एक फैंस ने पूछा कि आप अगली फिल्म में कब नजर आएंगे। आपकी अगली फिल्म कौन होगी और वह कब रिलीज होंगी। जवाब में शाहरूख खान ने लिखा कि बना रहा हूं भाई बना रहा हूं। आगे एक्टर ने लिखा कि बहुत सारी फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं। हमारी बारी इनके बाद आएंगी। चिंता न करें। 

Shah Rukh Khan से फैंस ने पूछा लड़की पटाने का टिप्स, तो आगबबूला हो गए एक्टर, लिखा सम्मान करना सीखों

आमिर की यह मूवी एसआरके को हैं पसंद

एसआरके एक फैंस ने पूछा कि आपको आमिर खान की कौन सी मूवी पसंद है। जिस पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा कि लगान, दंगल, थ्री ईडियट्स, कयामत से कयामत तक आदि फिल्में उन्हें आमिर की पसंद हैं। बता दें कि साल 2021 में यह पहला मौका है जब किंग खान ने इस तरह का सेशन चलाया और अपने फैंस के ढेर सारे सवालों का जवाब दिया। बताते चले कि इससे पहले शाहरूख खान ने साल 2020 में भी कुछ इसी तरह का सेशन चलाया था। जिसमें उनके फैंस उनकी फिल्म कब आएगी इससे जुड़े ढेर सारे सवाल किए थे। जवाब में एक्टर ने कहा था कि वह जल्द ही फिल्म में नजर आएंगे। 

Also Read- Madhuri Dixit सहित बाॅलीवुड की यह एक्ट्रेस मालदीव में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, देखें तस्वीर

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां