TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सैफ अली खान बेटे इब्राहिम को ऋतिक की तरह कराना चाहते हैं डेब्यु, तो सारा ने भाई के लिए मगाया शानदार केक

Saif Ali Want Son Ibrahim Debut film like that hrithik:  सैफ अली खान एवं अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान का आज बर्थडे हैं। सारा ने भाई इब्राहिम के बर्थडे पर उनके लिए बेहद ही शानदार केक मगाया हैं। जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। वायरल हो तस्वीर में केक को देखकर समझा जा सकता है कि इब्राहिम अली खान को किस चीज से ज्यादा ज्यादा प्यार हैं। 


सारा ने जो केक मगाया हैं वह फुटबाॅल सेप का हैं। जिससे यह साफ होता है कि इब्राहिम की सबसे ज्यादा दिलचस्पी फुटबाल में हैं। बता दें कि सारा एवं इब्राहिम के बीच अच्छी बाॅडिंग हैं। दोनों अक्सर एकसाथ देखे जा सकते हैं। लाॅकडाउन के दौरान इब्राहिम एवं सारा जमकर सुर्खियों में थे। 



इस दौरान इनकी एक्टिविटी देखने लायक थी। कभी यह स्वीमिंग पुल से फोटो शेयर करते हुए नजर आते थे तो कभी भाई-बहन साइकिलिंग का काॅम्पीटेशन करते हुए देखे जाते थे। आज सारा अपने भाई का बर्थडे बेहद ही शानदार तरीके से मनाने जा रही हैं। जिसके लिए उन्होंने बेहद ही शानदार केक मगाया हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में खुद शेयर की है।

फिल्मों में बना सकते है करियर

बहन सारा की तरह इब्राहिम भी फिल्मों में करियर बना सकते हैं। हालांकि उनके डेब्यु की खबरें सोशल मीडिया में वायरल होती रहती हैं। लेकिन वह किस फिल्म से और कब तक डेब्यु करेंगे। 


फिलहाल यह क्लीयर नहीं हैं। तो वहीं इब्राहिम के पिता सैफ चाहते है कि उनका बेटा ऋतिक की तरह फिल्मों में इंट्री मारे। तो वहीं सारा को लेकर सैफ ने कहा था कि वह अभी बच्ची हैं। स्क्रिन पर फनी लगती हैं। लेकिन आपको बता दें कि केदारनाथ से डेब्यु करने के बाद सारा लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं। इसी साल वह जल्द ही अतरंगी रे फिल्म में नजर आ सकती हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां