TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

मुम्बई सागा से जुड़ा गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो, कहा मिलते है 19 मार्च को सिनेमा हाल में

Gulshan Grover shared video related to Mumbai Saga, said meet on 19 March at Cinema Hall : बाॅलीवुड फिल्मों के खतरनाक विलेन गुलशन ग्रोवर जल्द ही फिल्म मुम्बई सागा में नजर आने वाली हैं। जिसका एक वीडियो हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्ताग्राम से शेयर किया हैं। 

मुम्बई सागा से जुड़ा गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो, कहा मिलते है 19 मार्च को सिनेमा हाल में

इस वीडियो में जाॅन अब्राहम, गुलशन ग्रोवर एवं फिल्म से जुड़े अन्य लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए गुलशन ग्रोवर ने फिल्म की रिलीज डेट बताई है साथ ही लिखा कि मिलते हैं 19 मार्च को सिनेमा हाल में फिल्म मुम्बई सागा के जरिए। 

बता दें कि मुम्बई सागा फिल्म बाॅम्बे की कहानी पर बेस्ड हैं। जिसमें जाॅन अब्राहम एक डाॅन के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं इमरान हाशमी एक पुलिस वाले के रोल में हैं। दोनों स्टार फिल्म में कई बार एक-दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। फिल्म का टीजर बीते दिनों जारी किया गया था। जिसमें जाॅन का काफी अक्रामक रूप देखने को मिला था। वैसे जाॅन के लिए यह लुक कोई नया नहीं हैं। 


इससे पहले भी वह कई फिल्मों में इस तरह के किरदार प्ले करते हुए नजर आ चुके हैं। टीजर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बात करें जान अब्राहम वर्कफ्रंट की तो इस साल उनकी कई फिल्में देखने को मिल सकती हैं। जिसमें सत्यमेव जयते सहित एकात अन्य फिल्में शामिल हैं तो वहीं गुलशन ग्रोवर भी कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसमें प्रमुख रूप से अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सूर्यवंशी हैं। 

मुम्बई सागा से जुड़ा गुलशन ग्रोवर ने शेयर किया वीडियो, कहा मिलते है 19 मार्च को सिनेमा हाल में

यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब साल 2021 लग चुका हैं। बाजवूद इसके इस फिल्म की अभी डेट एनाउंस नहीं हो सकी हैं। इसके पीछे प्रमुख वजह अच्छी डेट को माना जा रहा हैं। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं जो एक शानदार डेट पर फिल्म रिलीज करने की सोच रहे हैं। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि यह फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी। 

Also Read- नोरा को देख दीवाने हुए फैंस, दी दिलबर गाने पर शानदार परफाॅर्मेंस


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां