TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बाॅलीवुड रेखा ने इन फिल्मों में निभाए बोल्ड किरदार, कभी अक्षय कुमार के साथ तो कभी ओमपुरी के साथ बटोरी सुर्खियां

Rekha Intimate Seen on Bollywood Movie List : बाॅलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस कही जाने वाली रेखा ने अपने करियर में छोटे से लेकर बड़े कलाकारों के साथ काम किया। कभी उन्होंने 13 साल छोटे अक्षय कुमार के साथ बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरी तो कभी 4 साल बड़े ओमपुरी के साथ इंटीमेट सीन देकर। तो चलिए रेखा द्वारा फिल्मों में दिए गए बोल्ड सीन पर डालते हैं एक नजर।


रेखा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी जोड़ी आॅनस्क्रीन कई कलाकारों के साथ जमी। रेखा ने फिल्मी पर्दे पर हर तरह के किरदार को निभाया हैं। फिर चाहे वह एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार हो, या फिर कोई रोमेंटिक किरदार। उन्होंने अपने फिल्मी सफर में कई बोल्ड सीन भी दिए हैं। जिसे लेकर वह एक समय जमकर सुर्खियों में रही हैं। 

साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म उत्सव में रेखा ने एक वैश्या का किरदार निभाया था। इस फिल्म में रेखा के अलावा शशि कपूर, शेखर सुमन, अमजद खान एवं नीता गुप्ता अहम किरदार में थे। फिल्म उत्सव में रेखा के कई बोल्ड सीन हैं। जिन्हें शेखर सुमन के साथ फिल्माया गया था। शेखर सुमन रेखा से उम्र में 7 साल छोटे थे।


आस्था मूवी

आस्था मूवी साल 1997 में रिलीज की गई थी। इस फिल्म में रेखा एवं ओमपुरी अहम किरदार में थे। इन दोनों सितारों के अलावा कई अन्य लोग भी अहम किरदार में थे। फिल्म आस्था में रेखा ने ओमपुरी के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे। जिसकी उस समय खूब चर्चा हुई थी। ओमपुरी रेखा से उम्र में 4 साल बड़े थे। ओमपुरी के अलावा इस फिल्म में नवीन निश्चल भी अहम किरदार में थे। नवीन के साथ भी रेखा ने कई बोल्ड सीन शूट किए थे।


खिलाड़ियों का खिलाड़ी मूवी

साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टण्डन, रेखा एवं गुलशन ग्रोवर अहम किरदार में थे। इस फिल्म में रेखा ने एक लेडी डाॅन का किरदार निभाया था। फिल्म में रेखा एवं अक्षय कुमार के बीच एक बोल्ड सीन था। जिसकी उस दौरान खूब चर्चा हुई थी। बता दें कि रेखा से अक्षय कुमार उम्र में 13 साल छोटे हैं। 


कामसूत्र

रेखा के करियर की सबसे बोल्ड फिल्म थी कामसूत्र। इस फिल्म को मीरा नायर ने तैयार किया था। फिल्म में रेखा ने एक टीचर का किरदार निभाया था जो कामसूत्र की शिक्षा देती हैं। इस फिल्म में रेखा के काम की जर्बदस्त प्रशंसा हुई थी। लेकिन हद से ज्यादा बोल्डनेस होने के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो सकी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ