TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

परिणीति चोपड़ा इस स्टार की है दीवानी, 18 साल की उम्र कर चुकी है पहला किस

Parineeti Chopra is crazy about this star, she has turned 18 years of age : परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म The Girl On The Train न रिलीज हुई हैं। जो कि एक मिस्ट्री एवं थ्रिलर फिल्म हैं। 

परिणीति चोपड़ा इस स्टार की है दीवानी, 18 साल की उम्र कर चुकी है पहला किस

इसी फिल्म से परिणीति (Parineeti Chopra) ने डिजिटल डेब्यु किया हैं। फिल्म के साथ ही परिणीति का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे नेटफिलिक्स के आॅफीशियल एकाउंट इंस्ताग्राम से अपलोड किया गया है। जिसमें परिणीति (Parineeti Chopra) बताती हैं कि वह किस एक्ट्रेस की दीवानी हैं। परिणीति (Parineeti Chopra) एक यंग जनरेशन की एक्ट्रेस हैं। लेकिन वह टाइगर श्राफ एवं रणवीर नहीं बल्कि सैफ अली खान की दीवानी हैं। 

परिणीति चोपड़ा इस स्टार की है दीवानी, 18 साल की उम्र कर चुकी है पहला किस

जिसका खुलासा खुद परिणीति (Parineeti Chopra) ने अपने इस वीडियो में किया है। उन्होंने बताया कि उनका क्रश सैफ अली खान हैं। आगे वह किसिंग पर बात करते हुए कहती है कि उन्होंने पहली बार 18 साल की उम्र में किस किया था। जबकि मैं आजतक किसी के साथ डेट पर नहीं गई हूं। वह कहती है कि हम हमेशा घर पर ही मिलते थे और वहीं पर चिल करते थे। फूड आॅडर करते थे और खाते थे टीवी देखते थे। 


बताते चले कि हाल ही में रिलीज हुई परिणीति (Parineeti Chopra) की फिल्म The Girl On The Train को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म को अच्छा रिस्पांस रहा हैं। फिल्म में परिणीति के अलावा आदिति राव हैदरी, अविनाश तिवारी, कीर्ति कुल्हारी जैसे कई सितारे लीड रोल में हैं। 

फिल्म की कहानी एक मिस्ट्री मार्डर पर बेस्ड हैं। एक एक्सीडेंट के दौरान प्रेग्नेंट परिणीति (Parineeti Chopra) अपना बच्चा खो देती और उन्हें भूलने की बीमारी हो जाती हैं। इसी दौरान उन पर अदिति की हत्या का इल्जाम लग जाता हैं। जिस पर परिणीति अमेंशिया बीमारी के बीच सबूत खोजने में जुट जाती हैं। फिल्म को निर्देशित रिभुदास गुप्ता ने किया है। 

परिणीति चोपड़ा इस स्टार की है दीवानी, 18 साल की उम्र कर चुकी है पहला किस

तो वहीं परिणीति (Parineeti Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 19 मार्च को उनकी फिल्म संदीप एवं पिंकी फरार रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। अर्जुन एवं परिणीति इससे पहले फिल्म इश्कजादे में साथ नजर आए चुके हैं। 

Also Read- गोविंदा की तारीफ में पत्नी सुनीता ने कही यह बात, तो इंडियन आइडल को लेकर सुर्खियों एक्टर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ