TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

सनी लियोन (Sunny Leone)  इन दिनों महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की वेब सिरीज ‘अनामिका के लिए जमकर पसीना बहा रही हैं। इस वेब सिरीज में सनी लियोनी कई खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएंगी। लेकिन क्या जानते हैं यह खतरनाक स्टंट या एक्शन सनी लियोन ने नहीं बल्कि उनके बाॅडी डबलर ने किया है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन वह शख्स जिसने सनी बन किया खतरनाक एक्शन व स्टंट। 

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी अकपमिंग वेब सिरीज अनामिका पर बिजी हैं। इसकी शूटिंग बड़ी तेजी से शुरू हुई है। फिल्म को डायरेक्ट महेश भट्ट कर रहे हैं। सनी की यह वेब सिरीज में जमकर एक्शन हैं। इन खतरनाक एक्शन को करने के लिए यासीर मुनीर को हायर किया गया है। 

Also read- नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

जो फिल्म में सनी लियोन (Sunny Leone) का खतरनाक एक्शन करेंगे। जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करके दी। वीडियों में यासीर एवं सनी लियोन नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों लोग एक ड्रेस में हैं और मुक्केबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। 

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि इस युवक ने मुझे वो खतरनाक स्टंट करके दिखाए जिसे मैंने आज तक नहीं देखा। आपके कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया। आगे सनी लिखती हैं कि आप सेट पर लड़की का विग पहनकर जो कैरेक्टर प्ले करते हैं उसके लिए बड़ी हिम्मत की जरूरत होती हैं। मुझे आप पर गर्व हैं। बताते चले कि अनामिका वेब सिरीज की ज्यादातर शूटिंग मुम्बई में ही हुई है। 


यह 10 एपिसोड की वेब सिरीज हैं। यह एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। यानी कि कुल मिलाकर सनी लियोन (Sunny Leone) इस बार पूरे एक्शन मूड़ में नजर आएंगी। भले ही यह एक्शन रियल में उन्होंने न किए हो, लेकिन पर्दे पर आपको सनी ही एक्शन करती हुई नजर आएगी। फिलहाल सनी लियोन (Sunny Leone) अपनी इस वीडियो को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं।

Also read- जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...