TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

विराट एवं अनुष्का ने घर आई नन्हीं परी का रखा यह नाम, जानिए नाम के मायने

Virat and Anushka kept this name of the little angel who came home : विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा के घर बीते सोमवार को एक नन्हीं परी ने जन्म लिया। जिसकी जानकारी खुद क्रिकेटर विराट कोहली ने एक पोस्ट शेयर करके दी। जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली सभी अनुष्का एवं विराट को ढेर सारी बधाईयां देते नजर आए।

विराट एवं अनुष्का ने घर आई नन्हीं परी का रखा यह नाम, जानिए नाम के मायने

 विराट के घर जन्मी बेटी की खबर सुनकर सभी लोग यह जानना चाहते है कि दोनों सितारे ने अपनी बेटी का नाम क्या रखा हैं। ऐसे में अगर आप भी विरूष्का के नन्हीं परी का नाम जानना चाहते हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विराट एवं अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम अपने से जोड़कर रखा हैं। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनवी रखा है। ऐसे आप जानना चाहेंगे कि अनवी का मतलब क्या होता है तो चलिए जानते हैं।

खबरों की माने तो अनवी एक बेहद ही शुभ नाम हैं। यह नाम देवी लक्ष्मी के नाम से जाना जाता है। ऐसे में जब विराट एवं अनुष्का के घर लक्ष्मी ने जन्म लिया है तो भला नाम वैसा ही होना चाहिए। 

विराट एवं अनुष्का ने घर आई नन्हीं परी का रखा यह नाम, जानिए नाम के मायने
photo-instagram

आपको बता दें कि बीते दिनों विराट एवं अनुष्का जमकर सुर्खियों में रहे। सभी लोग जानना चाहते थे कि आखिर इस पाॅपुलर कपल के घर क्या हुआ। ऐसे में विराट ने खुद एक पोस्ट शेयर करके सबके बीच अपनी खुशी जाहिर की। बीते विराट ने अपने पोस्ट में ढेर सारी बातें लिखी। साथ ही विरूष्का की परी की एक झलक भी विराट के भाई ने शेयर की थी। 

हालांकि अभी पूरी झलक सामने आना बाकी हैं। खबरों की माने तो बीते दिनों अनुष्का ने साफ किया था कि वह अपने बच्चे को मीडिया से दूर रखेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वाकई अनुष्का अपनी बच्ची को मीडिया एवं लाइम लाइट से दूर रखेगी या फिर नहीं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ