TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सैफ को अमृता से तलाक के लिए देने पड़े थे इतने करोड़, एक्टर ने खुद इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

बाॅलीवुड गलियारों में जोड़िया बनना एवं टूटना आम बात हैं। यहां आए दिन अफेयर की खबरें आती हैं और फिर कुछ समय बाद ब्रेकअप हो जाता हैं। बाॅलीवुड में उम्र का भी कोई भी बंधन नहीं रहता हैं। फिर चाहे एक्ट्रेस बड़ी हो या कई साल छोटी। उससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। 


बाॅलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां रही जो बनी और फिर कई सालों बाद तलाक जैसी स्थिति निर्मित हो गई। हम बात कर रहें सैफ अली खान (Sai Ali khan) एवं अमृता सिंह की। सैफ एवं अमृता सिंह (Amrita singh) की लव स्टोरी तो आपने कई बार पढ़ी होगी। लेकिन आज हम इनके तलाक के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसका खुलासा सैफ अली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया कि अमृता (Amrita singh) तलाक लेने के लिए उन्हें एक मोटी रकम चुकानी पड़ी थी।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैफ ने बताया था कि 13 साल एकसाथ रहने के बाद साल 2004 में हमारा अमृता सिंह (Amrita singh) से तलाक हो गया। इस शादी से हमारे दो बच्चे हुए। सारा अली खान एवं इब्राहिम अली। तलाक के दौरान सैफ ने बताया था कि एलिमिनी के रूप में उन्हें 5 करोड़ रूपए चुकान पड़े थे। 


खबरों की माने तो सैफ (Sai Ali khan) को ढाई करोड़ रूपए पहले ही देने पड़े थे। इसके साथ ही बेटे इब्राहिम के 18 साल होने तक हर महीने 1 लाख रूपए देने फैसला हुआ था। जबकि ढाई करोड़ रूपए उन्होंने बाद में चुकाए थे। इस तरह उन्होंने 5 करोड़ रूपए तलाक के लिए देने पड़े थे। 


आगे वह कहते है कि उन्हें अमृता (Amrita singh) से कोई शिकायत नहीं हैं। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे खुश रहे। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ (Sai Ali khan) ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा तैमूर हुआ। अब करीना वर्तमान में दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

Also read- जैसलमेर की सड़कों पर कृति सेनन ने दौड़ाई बुलेट, वीडियो हुआ वायरल