TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबर यह है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) इन दिनों ब्रिटेन में हैं। जहां वह कोरोना प्रोटोकाल को तोड़ते हुए सलून जा पहुंची। इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय प्रशासन को लगी वह भी तुरंत प्रियंका (Priyanka Chopra) के पास जा पहुंची। 

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

खबरों की माने तो पुलिस ने प्रियंका (Priyanka Chopra) को समझाइश दी है कि आगे वह ऐसा न करें। वह कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। पुलिस ने उन्हें कोरोना प्रोटोकाल को लेकर विधिवत जानकारी दी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों लंदन में कोरोना का प्रकोप हैं। जिसके कारण वहां लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित हैं। सलून एवं स्पा शाॅप पूरी तरह से बंद हैं।

 जिसे लेकर सरकार ने पूरी गाइड लाइन जारी की हैं। लेकिन इन सब नियमों को जब ताक पर रखकर प्रियंका (Priyanka Chopra) स्पा एवं सलून शाॅप जा पहुंची तो पुलिस को उनके पीछे जाना पड़ा। खबरों की माने तो पुलिस ने उन्हें सिर्फ समझाइश दी है, एक्ट्रेस पर किसी भी तरह का फाइन नहीं मारा है।

बता दें कि कोरोना का कहर अभी भी थमा नहीं हैं। यह वायरस हर जगह अपना कहर बरपा रहा है। कई जगहों पर इस वायरस के चलते अभी भी लाॅकडाउन जैसी स्थितियां निर्मित हैं। 

Also read- नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात