TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

..तो क्या रूबीना दिलैक के सिर सजेगा बिग बाॅस 14 का ताज, यूपी की यह कम्युनिटी एक्ट्रेस को जीताने करने जा रही यह काम...

रूबीना दिलैक की लोकप्रियता किसी से कम नहीं हैं। उनके देशभर में ढेर सारे फैंस हैं। रूबीना ने छोटी बहू एवं शक्ति अस्तित्व के एहसास सीरियल से जमकर पाॅपुलरटी बटोरी हैं। वर्तमान में रूबीना बिग बाॅस 14 शो में हैं। जहां वह पिछले कई दिनों से अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। 


रूबीना को बिग बाॅस के घर में एक मजबूत प्रतिभागी के रूप में देखा जा रहा हैं। रूबीना के ढेर सारे फैंस उन्हें बिग बाॅस 14 में जीतता हुआ देखना चाहते हैं। जिसके वह भगवान से प्रार्थना एवं पूजा करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यूपी की एलटीबीटी कम्युनिटी है जो रूबीना को जीतता हुआ देखना चाहती हैं। वह रूबीना के लिए जल्द ही पूजा-पाठ करने जा रही हैं। 


रूबीना का इस कम्युनिटी को लेकर इतना लगाव इसलिए है कि रूबीना टीवी इंडस्ट्री की एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पर्दे पर एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। शायद यही वजह है कि यह कम्युनिटी बिग बाॅस 14 का ताज रूबीना के सिर बंधता देखना चाहती हैं। इस कम्युनिटी का कहना है कि रूबीना ऐसी एक्ट्रेस है जिसने हम लोगों के दर्द को समझा है और उसे पर्दे पर बयां किया है। ऐसे में वह उनकी आभारी हैं।


दूसरे फाईनलिस्ट होंगे अभिनव


अभिनव शुक्ला बिग बाॅस 14 के दूसरे फाईनलिस्ट होंगे। पहले फाईनलिस्ट एजाज खान बने हैं। आज रात प्रसारित होने वाले शो में दूसरे फाईनलिस्ट का टाॅस्क होगा। जिसमें अभिनव शुक्ला को विजय हासिल करते हुए दूसरे फाईनलिस्ट के रूप में घर में अपनी जगह बनाते हुए नजर आएंगे। ऐसे में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि रूबीना कैसे अपने आपको फाईनलिस्ट में जगह दे पाती हैं। 

Also read- बीबी 14: अभिनव शुक्ला पर फिदा हुई अरसी खान, कहा-ऐसी बीवी पर ऐसा शौहर क्यों जाया करता है...