TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

महज 16 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, तो पिता ने टाइट कपड़े पहनना कर दिया था बैन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) ने बाॅलीवुड से लेकर हाॅलीवुड तक खूब नाम कमाया हैं। वह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई जरूर रहती हैं। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीर पर बाॅलीवुड सेलेब्स सहित दुनियाभर के तमाम लोग अपना रिएक्शन देते हैं।


 हाल ही प्रियंका की एक तस्वीर पर बाॅलीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक रोशन ने अपना रिएक्शन दिया हैं। लेकिन आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की बाली उमर का एक किस्सा शेयर करने जा रहे हैं। जब प्रियंका चोपड़ा महज 16 साल की थी। तो कुछ लड़कों ने उनका घर तक पीछा किया था। जब प्रियंका चोपड़ा ने यह बात अपने पापा को बताई थी तो उन्होंने घर में बवाल मचा दिया था। उन्होंने एक्ट्रेस को सख्त सजा दे डाली थी। 


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा महज 12 साल की उम्र में अमेरिका स्टडी करने चली गई थी। लगभग 4 साल बाद जब वह अमेरिका से लौटी तो उनमें काफी परिवर्तन देखने को मिला था। वह वेस्टर्न लुक में कहर बरपा रही थी। शायद यही वजह रही कि एक बार उनका कुछ लड़कों ने पीछा किया था। जब यह बात पिता अशोक चोपड़ा को पता चली तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के टाइट ड्रेस पहनने पर बैन लगा दिया था। 


इसके अलावा वह प्रियंका का खिड़की पर खड़ा होने की सख्त हिदायत दे डाली थी। जिसकी जानकारी खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की थी। प्रियंका ने बताया कि पिता की इस सख्ती को लेकर उनकी जमकर बहस हुई थी। कई दिनों तक वह पिता से बात नहीं की थी। आज प्रियंका चोपड़ा के पिता भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वह अपने पिता को याद करते हुए भावुक आज भी भावुक हो उठती हैं। प्रियंका चोपड़ा अपने पिता के काफी करीब थी। प्रियंका के पिता अशोक चैहान की मृत्यु साल 2013 में कैंसर के कारण हो गई थी। 

Also read- सोनम कपूर स्कूल में भाई का नाम लेकर लड़कों को थी डराती, फिर एक दिन एक लड़के ने...


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां