TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच हुई जोरदार बहस, विकास ने आर्शी को कहा दोगला

बिग बाॅस 14: शो में मेकर्स ने नए कंटेस्टेंट को इंट्री दी हैं। जिसमें विकास गुप्ता एवं आर्शी खान शामिल हैं। जब से आर्शी एवं विकास घर में आए हैं दोनों एक-दूसरे से सीधे मुंह बात नहीं कर रहे हैं। हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें घर के सभी सदस्य एजाज खान, विकास गुप्ता एवं आर्शी खान किचन में मौजूद हैं। 

बिग बाॅस 14: आर्शी खान एवं विकास गुप्ता के बीच हुई जोरदार बहस, विकास ने आर्शी को कहा दोगला

इसी बीच दोनों के बीच बात होती हैं। आर्शी विकास को कहती है कि विकास सारा राशन खत्म करने आया हैं। आगे वह आलू को मिक्स करने के लिए कहती हैं। फिर एजाज कहते है कि विकास ऐसा सब क्यों कहते है कि तुम राशन खत्म करने आए हों। इसी दौरान विकास की कुछ बातें आर्शी को चुभ जाती हैं। जिससे बात आगे बढ़ती हुई नजर आती हैं। हद तो तब हो जाती है जब दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती हैं। 


इन दोनों के झगड़े को खत्म करने के लिए एजाज खान को बीच में आना पड़ता हैं। विकास जहां आर्शी को दोगला इंसान कहते हैं तो वहीं आर्शी विकास को साला कह डालती हैं। यह बात विकास को चुभ जाती है और आर्शी के पास जा पहुंचते हैं। वह कहते है कि तुमने मुझे साला कैसे बोला। विकास आर्शी को टच करने की कोशिश करते हैं। तब आर्शी कहती है कि डोंट टच मी। प्रोमो वीडियो में जैस्मीन भसीन यह कहती हुई नजर आती है कि बात बराबर हुई ना। विकास ने उसको टच किया तो उसने भी तो उसे टच किया। 


बता दें कि आर्शी खान एवं विकास गुप्ता दोनों ही अपने सीजन के सबसे पाॅपुलर कंटेस्टेंट हैं। शायद इसी वजह से शो में ट्वीस्ट लगाने के लिए मेकर्स ने इन दोनों प्रतिभागियों को शो में दोबारा से इंट्री दिलाई हैं। वैसे विकास गुप्ता सीजन 12 में कई बार नजर आए थे। वह इस दौरान कई दिनों तक घर में रहे थे। फिलहाल विकास एवं आर्शी अपने झगड़े को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं।