TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब अमिताभ के साथ फिल्म नमक हलाल में बोल्ड सीन के दौरान खुद को असहज महसूस की थी स्मिता पाटिल, रोई थी फूट-फूटकर, फिर..

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने 80 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक ऐसी ही फिल्म साल 1982 में रिलीज हुई थी। फिल्म थी नमक हलाल। इस फिल्म में अमिताभ की अपोजिट एक्ट्रेस थी स्मिता पाटिल। स्मिता पाटिल ने अमिताभ के साथ नमक हलाल, अर्थ, आक्रोश, बाजार जैसी कई फिल्में की। 


स्मिता पाटिल आज इस दुनिया में नहीं हैं। महज वह 31 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थी। लेकिन वह अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए आज भी फैंस के बीच खूब सुर्खियों में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नमक हलाल फिल्म के एक गाने में उन्हें कई बोल्ड सीन देने पड़े थे। इस सीन को लेकर वह काफी असहज महसूस की थी। जिसके कारण वह घर जाकर खूब रोई थी। 


जब यह बात अमिताभ को पता चली तो उन्होंने स्मिता को समझाया। खबरों की माने तो अमिताभ ने कहा था कि यह फिल्म में स्क्रिप्ट की डिमाण्ड थी। इसलिए वह इसे दिल से न ले। अमिताभ ने उन्हें अच्छे तरीके से सहज महसूस कराया। फिर जाकर स्मिता खुद को सहज महसूस करने लगी। 


बता दें कि नमक हलाल फिल्म का गाना आज रपट जाए में कई बोल्ड सीन थे। यह गाना बारिश में भीगते हुए फिल्माया गया था। जिससे एक्ट्रेस काफी नर्वस हुई थी। वह इस सीन को लेकर खुश नहीं थी। जब गाने की शूटिंग पूरी हुई तो वह घर जाकर मां की गोद में सिर रखकर खूब रोई थी। उन्हें इस सीन को लेकर काफी पछतावा हुआ था। वह गुमसुम सी रहने लगी थी। 


जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने एक्ट्रेस को बड़े अच्छे से समझाया। और फिर वह अमिताभ की अच्छी दोस्त हो गई थी। प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म नमक हलाल जब रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ एवं स्मिता के अभिनय एवं कमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। आज रपट जाए गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। कहा तो यह भी जाता है कि इस फिल्म से स्मिता अमिताभ के काफी करीब आ गई थी। लेकिन इसी बीच उनके जिंदगी में राज बब्बर की इंट्री हो गई थी। जिसके चलते वह अमिताभ से दूर हो गई थी। 

Also read- महज 16 साल की उम्र में प्रियंका चोपड़ा का लड़कों ने किया पीछा, तो पिता ने टाइट कपड़े पहनना कर दिया था बैन


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां