TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था Offer, फिर एक्ट्रेस ने..

फिल्मों में काम देने के एवज में अजीब तरह की शर्ते रखना कोई आम बात नहीं हैं। इस तरह की शर्तो का शिकार बाॅलीवुड की अब तक कई एक्ट्रेस हो चुकी हैं। जो कई बार इस मामले में खुलकर बात भी करती हुई नजर आ चुकी हैं। बीते कुछ महीनों पहले सोने जैसे बयान को लेकर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रवीना टण्डन जमकर सुर्खियों में रही थी। 


उन्होंने कहा था कि वह कभी रोल पाने के लिए किसी हीरोज के साथ नहीं सोई। रवीना का यह बयान जमकर सुर्खियों में रहा। तो वहीं अब एक बार फिर से अपने बीते दिनों को याद करते हुए फिल्मी दुनिया के काले सच को एक अभिनेत्री उजागर किया है। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि डोनल बिष्ट हैं। डोनल टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अब तक लाल इश्क, दिल ते बच्चा है जी, रूप मर्द का नया स्वरूप जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। 


डोनल ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि एक बार उन्हें भी कास्टिंग काउच जैसी बातों को दो-चार होना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि एक बार उन्हें साउथ फिल्मों में काम का आॅफर मिला था। लेकिन डायरेक्टर काम देने के एवज में उनके सामने सोने की डिमांड रख दी थी।

जब डोनल बिष्ट को फिल्म में काम देने के एवज में डायरेक्टर ने सोने का दिया था आॅफर, फिर एक्ट्रेस ने..

 जिसे सुनकर वह पूरी तरह दंग रह गई। डोनल बताती है कि वह उस डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी।  जिसके बाद जमकर बवाल मचा था और वह डायरेक्टर अपनी औकात में आया था। डोनल ने इसके अलावा बताया कि वह जब इंडस्ट्री में नई थी तब भी इस तरह के अनुभवों का कई बार शिकार हो चुकी हैं। 


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां