TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब सोनम कपूर ने कहा रणवीर कपूर सेक्सी नहीं बल्कि अपनी मां के पल्लू में...

सोनम कपूर (Sonam kapoor) बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो एक समय अपने फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। सोनम अब तक बाॅलीवुड के कई सितारों पर अपने भद्दे कमेंट से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सोनम ने एक बार ऐश्वर्या को अंटी नाम से सम्बोधित कर दिया था।

जब सोनम कपूर ने कहा रणवीर कपूर सेक्सी नहीं बल्कि अपनी मां के पल्लू में...

 जिससे ऐश्वर्या जमकर गुस्से में थी। इसी तरह करण जौहर के टाॅक शो काफी विद करण में सोनम कपूर ने रणवीर कपूर को लेकर एक अश्लील कमेंट कर दिया था। जिससे जमकर बवाल मचा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय सोनम कपूर रणवीर को डेट कर रही थी। लेकिन कुछ दिनों बाद जब इनका रणवीर से ब्रेकअप हुआ तो सोनम ने जमकर जुबानी जंग एक्टर के खिलाफ चलाया।


 खबरों की माने तो करण जौहर के शो में सोनम ने रणवीर को लेकर कहा था कि रणवीर कपूर सेक्सी ब्वाॅय नहीं बल्कि वह अपनी मां के पल्लू में रहने वाले लड़के हैं। सोनम का यह बयान उस समय जमकर सुर्खियों में रहा। हालांकि रणवीर ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। बता दें कि रणवीर को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी कइ्र्र हैरान कर देने वाले बयान दिए थे। 

जब सोनम कपूर ने कहा रणवीर कपूर सेक्सी नहीं बल्कि अपनी मां के पल्लू में...

खबरों की माने तो दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रणवीर को वह कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत पड़ती हैं। बता दें कि रणवीर कपूर आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के बयानों का शिकार एक समय हुआ करते थे।

 फिलहाल रणवीर इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। खबरों की माने तो बीते दिनों जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मां कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। जिससे वह अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं। वह उनकी देखरेख में बिजी हैं।

Also read- शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको... जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हड़कंप


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां