TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

जब सोनाक्षी सिन्हा के लुक को देख होने लगी थी रीना राय से तुलना, फिर ऐसे एक्ट्रेस ने दिया जवाब..

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Singha) ने सलमान (Salman khan) के साथ फिल्म दबंग से बाॅलीवुड फिल्मों में कदम रखा। पहली ही फिल्म में सोनाक्षी (Sonakshi Singha) देसी अवतार में नजर आई। इस फिल्म में सोनाक्षी का साड़ी वाला लुक देखने को मिला। फिल्म जब रिलीज हुई तो शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Singha) का नाम बीते जमाने की पाॅपुलर एक्ट्रेस रीना राॅय (Sonakshi Singha) से जुड़ने लगा। 

जब सोनाक्षी सिन्हा के लुक को देख होने लगी थी रीना राय से तुलना, फिर ऐसे एक्ट्रेस ने दिया जवाब..

लोग यह कहने लगे कि सोनाक्षी रीना राय (Sonakshi Singha) की बेटी हैं। वह हूबहू रीना जाय जैसी दिखती हैं। यह यह बातें आम हुई तो इसमें सभी ने जमकर रिएक्शन दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रीना राय ने साफ किया था कि रीना राय (Reena Rai) अपनी मां की बेटी हैं। 

वह उनकी बेटी नहीं है। उनका मेरा लुक मिलता है वह इसलिए कि पहली बार जब वह दबंग फिल्म में नजर आई थी उनका देसी लुक था। इस तरह के लुक मैंने भी अपनी फिल्मों में कई बार अख्तियार किया है। लुक मिल जाने से कोई किसी की बेटी नहीं हो सकती हैं।


 तो वहीं खबरों की माने तो सोनाक्षी (Sonakshi Singha) का भी एकात बार इस तरह के सवालों का सामना हुआ है। जिससे सोनाक्षी पूरी तरह से भड़क उठी थी। उन्होंने इस तरह के अनर्गल सवाल न पूछने की सख्त हिदायत दे डाली थी। खबरों की माने तो एक समय रीना राय एवं शत्रुघ्न सिन्हा की जोड़ी एकसाथ कई फिल्मों में भी नजर आई थी।

 कहा तो यह भी जाता था कि दोनों का अफेयर भी काफी दिनों तक चला था। लेकिन लास्ट में शत्रुघ्न ने अपनी बीवी के लिए रीना राय (Reena Rai) को ही छोड़ना उचित समझा। लिहाजा एक लम्बे समय तक चले अफेयर के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। 

Also read- अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां