TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

16 साल की उम्र में लड़कों ने किया था प्रियंका चोपड़ा का पीछा, पिता को पता चली बात तो दे डाली यह सजा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) बाॅलीवुड के साथ ही हाॅलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। वह जल्द ही हाॅलीवुड एक न्यू फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके पति निक (Nick jouns) भी नजर आएंगे। प्रियंका चोपड़ा आज 38 वर्ष की हो चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बाली उमर का एक किस्सा शेयर किया हैं।


 प्रियंका ने बताया कि जब वह 16 साल की थी तब स्कूल के कुछ लड़के उनका पीछा किया करते थे। जब यह बात उनके पिता अशोक चोपड़ा को पता चली तो उन्होंने काफी सख्त सजा दी थी। प्रियंका बताती है कि उनके पिता ने उनके टाइट कपड़े पहनने पर बैन लगा दिया था। साथ ही उन्होंने खिड़की पर न खड़े होने की सख्त हिदायत दे डाली थी। पिता के इस सख्त रवैये का प्रियंका ने विरोध भी किया था, जिससे उनकी पिता से जमकर बहस हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह स्कूली शिक्षा यूएस में करना चाहती थी। 


क्योंकि वह वहां की लाइफस्टाइल से काफी प्रभावित थी। हालांकि 12 साल की उम्र में वह अमेरिका चली गई थी। लेकिन जब 16 साल की उम्र में वह वापस भारत लौटी तो उनके पिता मुझे देखकर हैरान रह गए। वह काफी दिनों तक मुझको समझ नहीं पाए। लेकिन प्रियंका को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा जब उनके पिता की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी। 


प्रियंका अपने पिता के काफी करीब थी। यूं अचानक पिता का साथ छूट जाना प्रियंका के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। आज भले ही प्रियंका की गिनती एक बेहतरीन एक्ट्रेस एवं दुनियाभर में सबसे सक्सेफुल महिला में की जाती हो, लेकिन अपने पिता को यादकर वह काफी भावुक हो जाती हैं। पिता से मिले प्यार को आज भी वह खूब मिस करती हैं। 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां