TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

सलमान खान (Salman khan) बाॅलीवुड में कई न्यू कमर एक्ट्रेस को अपने साथ डेब्यु करा चुके हैं। जिसमें कैटरीना, स्नेह उल्लाल जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने सलमान (Salman khan) के साथ फिल्म बागी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नगमा हैं। 

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

नगमा का जन्म 25 दिसम्बर 1970 को हुआ था। आज वह अपना 50वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। नगमा ने हिन्दी के साथ ही तमिल, मलयालम, कन्नड, तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। कई फिल्मों में काम करने के बाद नगमा ने एक समय बाद अभिनय की दुनिया से सन्यास ले लिया और राजनीति में सक्रिय हो गई। राजनीति में जुड़ने के बाद एक सभा के दौरान वह जमकर आगबबूला हो गई थी। गुस्से में आकर उन्होंने एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

Also read- जब अनिल कपूर ने पत्नी को माधुरी कहकर था बुलाया, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया जानिए

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो नगमा राजनीति में जुड़ने के बाद एक चुनावी सभा करने पहुंची थी। जहां लोग उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में एकत्रित हुए थे। जैसे ही नगमा सभा में पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई। वह नगमा को देखने एक-दूसरे से भिड़ पड़े। इस दौरान जमकर शोर-शराब एवं बवाल मचा। लोग कुर्सियां फेंकने लगे। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने नगमा से ही बदतमिजी कर डाली। 

कभी सलमान की इस हिरोइन को भीड़ देख हो गई थी बेकाबू, फिर एक्ट्रेस ने...

नगमा उस शख्स पर जमकर गुस्सा हुई। उन्होंने गुस्से में उस शख्स को जोरदार चाटा जड़ दिया था। इसके बाद वह सभा से चली गई। इस वाक्ये का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि नगमा ने उत्तर प्रदेश के मेरठ लोकसभा सीट से साल 2014 में चुनाव लड़ा था। लेकिन इस चुनाव में उनक बुरी तरह से हार हुई थी। खबरों की माने तो उन्हें इतने कम वोट मिले थे जिससे उनकी जमानत तक जब्त हो गई थी। 

Also read- विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा से पहली बार मिलते ही इस बात को लेकर हो गए थे नर्वस


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां