TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको... जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हड़कंप

Amir khan controversial speech about shah rukh khan : आमिर खान बाॅलीवुड के सुपरस्टार हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की हैं। आमिर की यह फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको... जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हड़कंप

आमिर खान, शाहरूख खान, सलमान खान आपस में तीनों ही बड़े अच्छे दोस्त हैं। लेकिन एक बार शाहरूख का नाम लेने के चलते उन्हें जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। दरअसल यह बात काफी पुरानी हैं। जब आमिर ने अपने ब्लाॅग में लिखा कि शाहरूख मेरे तलवे चाट रहा है। मैं उसको बिस्किट खिला रहा हूं। आगे आमिर ने लिखा था कि आप किसी नतीजे पर पहुंचे इससे पहले मैं आपको बता दूं कि मेरे कुत्ते का नाम शाहरूख हैं।


जिसका नाम कुत्ते के ही केयरटेकर ने रखा। जब आमिर खान का इस तरह का बयान सामने आया था तो जमकर बवाल मचा था। आमिर के इस बयान को सोशल मीडिया यूजर ने बाॅलीवुड के किंग खान से जोड़ने लगे थे। लेकिन आमिर ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका यह बयान किसी और से न जोड़ा जाए। उनका सिर्फ और सिर्फ इशारा अपने कुत्ते को लेकर था। 

शाहरूख चाट रहा मेरा तलवा, मैं उसको... जब आमिर खान के इस बयान ने मचा दिया था हड़कंप

आमिर ने भले ही अपना यह बयान अपने कुत्ते को लेकर दिया था, लेकिन जब तक सोशल मीडिया यूजर उनकी बातों को समझ पाते तब तक वह आमिर को ट्रोल कर चुके थे। सोशल मीडिया यूजर ने आमिर को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। हालांकि जब आमिर ने इस बात को स्पष्ट किया तो कई यूजरों ने अपने कमेंट पर अफसोस जाहिर किया, तो कई इस नाम को लेकर भी आपत्ति जताते हुए नजर आए। 

बता दें कि आखिर खान अपने को-स्टार के साथ प्रैंक करने के लिए भी जाने जाते हैं। इस कोरोना काल में उनके कई किस्से सुर्खियों में रहे। जिसमें उन्होंने जूही एवं माधुरी के साथ प्रैंक का किस्सा शामिल हैं। 

Also read- जब करीना के साथ काम करने के सवाल पर भड़क गए थे शाहिद कपूर, कहा-किसी गाय, भैंस...


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां