TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस के घर से बेघर हुए शार्दुन पंडित, मेकर्स पर जमकर भड़के ये सितारे, कह डाली इतनी बड़ी बात

Big Boss 14 : शो में सभी कंटेस्टेंट जमकर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन उस समय ज्यादातर लोग दुखी हो गए जब बिग बाॅस द्वारा बीते दिनों शार्दुल पंडित (Shardul pandit) को घर से एविक्ट कर दिया गया। दरअसल हुआ यूं कि दीवाली के मौके पर वोटिंग का रिजल्ट आया। 


जिसमें शार्दुल पंडित (Shardul pandit) को सबसे कम वोट मिले। जिसके चलते उन्हें एविक्ट कर दिया गया। इस दौरान सलमान खान ने यह भी हिंट दिया था कि शार्दुल के सामान रूबीना को भी वोट मिले हैं। लेकिन वोटों में थोड़े अंतर के चलते शार्दुल को बाहर होना पड़ा हैं। शार्दुल (Shardul pandit) के बाहर होते ही बिग बाॅस के कई पुराने प्रतिभागी उन जमकर भड़के हुए नजर आए। बिग बाॅस 13 की फेमस प्रतिभागी देवोलीना भट््टाचार्या ने बिग बाॅस मेकर्स पर अपने गुस्से से जमकर निशाना साधा।

 उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘रूबीना एवं शार्दुल (Shardul pandit) को बराबर वोट मिले हैं। जैसे मुझे एवं रश्मि देसाई को आरती से कम वोट मिले थे। आरती पहले पड़ाव पर थी। आगे देवोलीन लिखती है कि बस करो बिग बाॅस, मुझे गुस्सा मत दिलाओ, गेम जैसा चल रहा है चलने दो। अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ। देवोलीना यही नहीं रूकती है वह लिखती है कि यह मत भूलों कि मैं पहली और अकेली क्वीन हूं। इसलिए बता रही हूं, गुस्सा मत दिलाना। 


ये भी हुई नाराज 

बता दें कि Big Boss के घर से शार्दुन पंडित (Shardul pandit) के एविक्ट होने के बाद सोशल मीडिया में एक ट्रेंड चला। ढेर सारे लोगों ने इसमें ट्वीट किए और इस एविक्शन को पूरी तरह से गलत बताया। तो वहीं बिग बाॅस की ही पूर्व प्रतिभागी काम्या पंजाबी भी शो के मेकर्स पर भड़कती हुई नजर आई। उन्होंने कहा कि शो का यह गलत निर्णय है। 

Also read- BB14 : अली गोनी के साथ कविता कौशिक की हुई जमकर झड़प, फूट-फूटकर रोई कविता