TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

सलमान घर के तीन सदस्यों कोरोना होने की फैली खबर, जानिए क्या है पूरा सच

आज से सुबह से ही तमाम न्यूज पोर्टलों में यह खबर चली कि सलमान (Salman khan) के घर कोरोना वायरस ने दस्तक दी है। इस वायरस के चलते सलमान सहित उनके घर सभी फैमिली मेम्बर खुद को आईसोलेट कर लिए हैं। खबर यहां तक आई कि सलमान अब बिग बाॅस शो में भी नजर नहीं आएंगे। 

सलमान घर के तीन सदस्यों कोरोना होने की फैली खबर, जानिए क्या है पूरा सच

खबर यह थी  कि सलमान (Salman khan) के ड्राईवर अशोक कोरोना पाॅजिविट पाए गए हैं। इसके अलावा सलमान के घर में दो काम करने वाले लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। जिसे इलाज के लिए संजय बाम्बे हाॅस्पिटल में भर्ती कराया है। इस खबर कि जब पड़ताल की गई तो पता चला है कि यह पूरी तरह से फेक खबर फैलाई जा रही हैं।

 दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की माने तो सलमान खान के बाॅडीगार्ड शेरा ने इस बात का पूरी तरह से खण्डन किया हैं। उन्होंने दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान बताया है कि सलमान के घर जो कोरोना को लेकर खबर फैल रही है वह पूरी तरह से फेक हैं। सलमान वर्तमान में बिग बाॅस की शूटिंग कर रहे हैं वह पूरी तरह से फिट हैं। आगे शेरा ने सलमान के ड्राइवर को लेकर कहा कि वह ड्यूटी पर हैं। 


सलमान (Salman khan) के घर के किसी भी सदस्य को कोरोना नहीं हुआ हैं। भाई फिलहाल बिग बाॅस की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद वह अपने बहनोई श्री शर्मा के साथ अगली फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू कर रहे हैं। वह कहते है कि मैं पूरी तरह से हैरान हूं कि यह खबर किसके द्वारा और कहां से फैलाई जा रही हैं। 

बताते चले कि सलमान (Salman khan) ने दो दिन पहले सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें वह घोड़े पर शर्टलेश होकर सवार हुए नजर आए थे। सलमान खान ने हाल ही फिल्म राधे की शूटिंग पूरी की हैं। वह पूरी तरह से फिट है और अपना पूरा ध्यान काम पर लगा रहे हैं। वैसे भी बिग बाॅस शुरू होने के समय उन्होंने साफ किया था कि यह लाॅकडाउन उनके लिए बेहद ही खराब रहा। उन्होंने कहा था कि तकरीबन कई सालों बाद ऐसा मौका आया है जब वह इतने टाइम खाली बैठे हैं। 

Aslo read- सुष्मिता सेन की बेटियों ने कुछ इस अंदाज में सेलीब्रेट किया एक्ट्रेस का बर्थडे, तस्वीर शेयर सुष्मिता ने लिखी यह बात....