TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा ने रिलीज के पूरे किए 31 साल, फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस शेयर किस शानदार किस्सा

माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) की फिल्म परिंदा (Parinda movie) ने रिलीज के 31 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर कर शानदार किस्सा बताया हैं। माधुरी ने बताया परिंदा उनके करियर की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने डेथ सीन किया था। माधुरी के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, नाना पाटेकर, जैकी श्राफ एवं विवेक ओबेराय प्रमुख किरदार में थे।

माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा ने रिलीज के पूरे किए 31 साल, फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस शेयर किस शानदार किस्सा

 फिल्म को डायरेक्ट विधु विनोद चोपड़ा ने किया था। फिल्म 3 नवम्बर 1989 में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर कहा जाता है कि यह फिल्म तीन साल में पूरी हुई थी। जबकि यह फिल्म को 66 दिन में ही पूरा हो जाना था। इसकी प्रमुख वजह लीड स्टार को डेट्स नहीं मिल पा रही थी। 

नसरूद्दीन ने किया मना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म को करने के लिए नसरूद्दीन शाह ने मना कर दिया था। क्योंकि फिल्म के राइटन ने जब उन्हें कहानी सुनाई तो श्री शाह ने यह कहते हुए मना कर दिया था कि जब फिल्म में उनके छोटे भाई यानी कि अनिल कपूर की मौत हो जाएगी तो यह फिल्म देखने थिरयेटर में कौन रूकेगा।


 लिहाजा उन्होंने यह रोल नहीं किया। खबरों की माने तो फिर इस रोल को नाना पाटेकर ने निभाया था। इस रोल के लिए उन्हें सर्पोर्टिंग एक्टर का अवार्ड भी मिला था।

माधुरी ने शेयर किस्सा

फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके हुए धक-धक गर्ल ने बताया कि उनके करियर की यह पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने पहली मरने का रोल किया था। बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर विनोद चोपड़ा एक बार किस्सा शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म को लेकर उनके पर बजट मात्र 12 लाख था। जिससे उन्हें काफी फायदा भी हुआ। फिल्म को ज्यादा अथेंटिक फील मिला। लोकेशन, चिल्लाती भीड़। उन्होंने कहा कि हमारी वीकनेश ही हमारी मजबूती बन गई। 

Also read- इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान