TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14ः शो को धमाकेदार बनाने एकता कपूर लेने जा रही एंट्री, सलमान ने कहा-हमने वादा निभाया

बिग बाॅस 14: शो को और ज्यादा इंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स आए दिन नए-नए बदलाव करते नजर आते हैं। कभी वह टाॅस्क के जरिए शो को मनोरंजक बनाने की कोशिश करते है कभी बाॅलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पाॅपुलर एक्ट्रेस मेहमान के रूप में इनवाइट करके। 

बिग बाॅस 14ः शो को धमाकेदार बनाने एकता कपूर लेने जा रही एंट्री, सलमान ने कहा-हमने वादा निभाया

अब हाल ही में शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें जल्द ही बिग बाॅस शो में टीवी जगत की फेमस प्रोड्यूसर एवं मेकर्स एकता कपूर इंट्री लेने वाली हैं। प्रोमो वीडियो में एकता कपूर की झलक साफ दिखाई दे रही हैं। वह यह कहते हुए नजर आ कि इंटरटेनमेंट...इंटरटेनमेंट। यानी कि 21 नवम्बर के शो में एकता कपूर सभी घर वालों के साथ मिलकर शो में शानदार तड़का अपने इंटरटेनमेंट से लगाने वाली हैं। 

एकता कपूर की इंट्री से बिग बाॅस के सभी कंटेस्टेंट काफी खुश नजर आ रहे हैं। रूबीना तो एकता कपूर को शो में देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। तो वहीं सलमान यह कहते हुए नजर आ रहे है कि हमने जो कहा था वो अपना वादा निभाया। 


फिलहाल शो में इन दिनों कैप्टेंसी टाॅस्क चल रहा है। इस टाॅस्क के चलते घर के अंदर जमकर उथल-पुथल मची हुई हैं। सभी अपने चहेते को बिग बाॅस का कैप्टन बनते हुए देखना चाहते हैं। रूबीना दिलैक जहां अपनी दोस्त जैस्मीन को घर का कैप्टन बनाना चाहती हैं। तो वहीं कविता कौशिक के कैप्टन को लेकर सब सख्ते हैं। घर के ज्यादातर सदस्य कविता कौशिक को बिग बाॅस का कैप्टन नहीं बनाना चाहती हैं। 

कैप्टेंसी के दावेदारी के लिए चार नामों का चयन हुआ है। जिसमें एजाज खान, अली गोनी, जैस्मीन भसीन एवं कविता कौशिक शामिल हैं। अली गोनी एवं एजाज खान कैप्टेंसी की दावेदारी से बाहर हो चुके हैं। अब दो बीच कैप्टेंसी टाॅस्क होना है जैस्मीन भसीन एवं कविता कौशिक के बीच। खबरों की माने तो कविता दोबारा से बिग बाॅस की कैप्टन बन चुकी हैं। 

Also read- ओटीटी पर नहीं बल्कि इस तारीख को सिनेमा हाल में रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे