TICKER

6/recent/TICKER-posts

Header Ads Widget

बिग बाॅस 14: एजाज पर भड़के जान कुमार शानू, लगाया दागाबाजी का आरोप

बिग बाॅस 14: आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहा हैं। वीडियो जान कुमार शानू एजाज को काफी खफा नजर आए। वह काफी गुस्से में दिखे। वीडियो में जान कुमार शानू फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए। वीडियो से पता चलता है कि जान कुमार शानू एजाज खान से काफी खफा हैं। 


उन्हें लगता है कि एजाज ने उन्हें काफी धोखा दिया हैं। एजाज से मिले धोखे से वह काफी डिप्रेशन में नजर आए। वीडियो जान में यह कहते हुए साफ देखे जा सकते है कि यहां पर किसी के लिए खड़े हो ना तो भी फर्क नहीं पड़ता है। वह कहते है कि मैं कहां कमी की दोस्ती में। 


जिसके लिए खड़ा हुआ उसने पहले ही पलटी मार दी। जान की इस बात से एजाज काफी गुस्से में दिखते हैं वह शो में अपना तेजी से पाव मारते हुए किसी चीज पर नजर आते हैं। अब यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर एजाज से जान किस बात को लेकर काफी गुस्सा हैं। आखिर एजाज ने उन्हें किस बात के लिए धोखा दे दिया हैं।


वैसे आपको बताते चले कि आज जान कुमार शानू काफी ट्रेंड में रहे। क्योंकि पिछले दिनों बिग बाॅस के घर से शार्दुल पंडित एविक्ट हुए हैं। शो से बाहर होते ही उन्होंने साफ किया था कि वह बिग बाॅस के घर के अंदर काफी खुलासे करेंगे। बीते दिनों उन्होंने जान को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया था।


 शार्दुल ने कहा था कि जान कुमार शानू रात में लाइट बंद होने ही उनका हाथ चलना शुरू हो जाता हैं। हाथ चलने से मतलब हैं कि रात में उन्हें खुजली काफी होती हैं। जिससे वह खूब खुद को खुजलाते हैं। शार्दुल द्वारा जान को लेकर किया गया यह खुलासा काफी सुर्खियों में रहा। 

Also read- सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात